January 23, 2017

ताज़ा खबर

 

अजय देवगन ने खोले काजोल और करण जौहर की दोस्ती के राज

जब अजय से पूछा गया कि दोनों के रिश्ते में अब पहले जैसी गर्मजोशी क्यों नहीं है तो उन्होंने कहा- मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता। काजोल की करण के साथ गहरी दोस्ती थी। दोनों ने साथ में कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान के अलावा कभी अलविदा ना कहना और स्टू़डेंट ऑफ द ईयर में स्पेशल अपियरेंस दिया था।

काजोल और करण जौहर की दोस्ती में आईं दूरियां। Image Source: Instagram

एक्टर अजय देवगन ने बताया कि उनकी पत्नी काजोल एक समय पर करण जौहर की बेस्ट फ्रेंड हुआ करती थीं। लेकिन आज कुछ निजी मामलों की वजह से आज उनकी दोस्ती गहरी नहीं है। करण ने कई मौकों पर ये बात स्वीकारी है कि काजोल उनके लिए लकी चार्म हैं। जहां एक तरफ काजोल और करण जौहर के बीच काफी गहरी दोस्ती थी वहीं अजय देवगन और करण कभी दोस्त नहीं रहे। अजय और करण बॉक्स ऑफिस पर टक्कर के लिए तैयार हैं। करण की ऐ दिल है मुश्किल और अजय की शिवाय 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। अजय ने कहा कि मैं और वो (करण जौहर) कभी दोस्त नहीं रहे। यहां तक कि काजोल और करण के रिश्ते में अब पहले जैसी गर्माहट नहीं रही। ऐसा किसी प्रोफेशनल मुद्दे की वजह से नहीं बल्कि निजी कारणों से हुआ है। इसका हमारी फिल्मों के साथ होने वाली टक्कर से कोई लेना-देना नहीं है।

अभिजीत भट्टाचार्य ने करण जौहर पर साधा निशाना; करण को फवाद की महबूबा कहा

जब अजय से पूछा गया कि दोनों के रिश्ते में अब पहले जैसी गर्मजोशी क्यों नहीं है तो उन्होंने कहा- मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता। काजोल की करण के साथ गहरी दोस्ती थी। दोनों ने साथ में कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान के अलावा कभी अलविदा ना कहना और स्टू़डेंट ऑफ द ईयर में स्पेशल अपियरेंस दिया था। 2012 से दोनों के बीच परेशानियां आनी शुरू हुईं, जो अभी तक जारी है।

Read Also: छोटे पर्दे पर नजर आएंगे अजय देवगन, सावधान इंडिया को करेंगे होस्ट

अजय के प्रोफेशनल साइड की बात की जाए तो इन दिनों वो अपनी फिल्म शिवाय के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके साथ ही फिल्म को वो आखिरी टच दे रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी और 42 साल की एक्ट्रेस मार्केटिंग से जुड़ी जिम्मेदारियों को निभा रही है। अजय ने कहा- प्रोडक्शन की फिल्म होने के नाते वो इसकी कई जिम्मेदारियों को अपने कंधों पर उठाए हुई हैं। वो मेरे कार्यभार को कम करने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि काजोल ने अभी तक फिल्म नहीं देखी है। उन्हें स्क्रिप्ट के बारे में भी कोई आइडिया नहीं है। उन्होंने केवल ट्रेलर और गाने देखे हैं, जोकि काफी पसंद आएं।

Read Also: जानिए क्या है काजोल की ग्लोइंग स्किन का राज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 9, 2016 3:55 pm

सबरंग