ताज़ा खबर
 

काजोल और अजय देवगन की मां की सेहत में सुधार, ट्वीट कर अस्पताल कर्मचारियों को कहा- शुक्रिया

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- सूर्या अस्पताल के सभी लोगों का उनके द्वारा किए जा रहे शानदार काम और मेरी मां की अच्छी देखभाल किए जाने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहती हूं।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 13:42 pm
बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल देवगन।

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल की मां की तबीयत बिगड़ने और उनके एक ही अस्पताल के एक ही वार्ड में भर्ती होने की खबरें हाल ही में आई थीं। अजय की मां वीणा देवगन सीने की तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती हुईं वहीं काजोल की मां डायबिटीज की दिक्कत के चलते अस्पताल पहुंची। दोनों की अस्पताल प्रशासन अच्छी तरह देखभाल कर रहा था। अजय और काजोल ज्यादातर वक्त अपनी मां के पास रुके रहे। अजय राजस्थान से मुंबई पहुंचे क्योंकि वह यहां पर अपनी फिल्म बादशाओ इन जयसलमेर की शूटिंग कर रहे थे। काजोल अस्पताल द्वारा की गई उनकी मां की देखरेख और इलाज से खुश हैं और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से अस्पताल के कर्मचारियों का शुक्रिया अदा किया है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- सूर्या अस्पताल के सभी लोगों का उनके द्वारा किए जा रहे शानदार काम और मेरी मां की अच्छी देखभाल किए जाने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। हैट्स ऑफ। वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल एक बार फिर से नेगेटिव रोल में नजर आने वाली है। जल्द ही काजोल साउथ एक्टर धनुष के साथ फिल्म वीआईपी-2 में उनके साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगी। यह फिल्म रजनीकांत की बेटी सौंदर्या डायरेक्टर कर रही हैं। वीआईपी-2 वेलैयिल्ला पट्टातारी में धनुष रघुवरन के किरदार में होंगे और काजोल उनकी एम्पलाइ होंगी जो उनकी तरफ आकर्षित होने लगेंगी। सूत्रों की मानें तो काजोल ने इस तरह का रोल पहले नहीं किया है जिसकी वजह से वह यह रोल करने के लिए तैयार हो गई।

काजोल इससे पहले उन्होंने प्रभुदेवा और अरविंद स्वामी अभिनीत फिल्म मिनसारा कनावु में काम किया था। हालांकि काजोल हिन्दी फिल्म गुप्त में नेगेटिव किरदार निभा चुकी हैं और लोगों ने उनके इस किरदार को काफी सराहा था। वहीं धनुष ने भी ट्विटर पर उनके साथ हमेशा बने रहने के लिए सौंदर्या का शुक्रिया अदा किया।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.