December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

कहानी-2 का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, गोद में बच्चे को उठाए नजर आईं विद्या बालन

फिल्म का फर्स्ट लुक विद्या बालन ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से जारी किया था, जिसमें विद्या एक वांटेड क्रिमिनल के तौर पर नजर आ रही थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म कहानी के सीक्वल में।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन स्टारर फिल्म कहानी-2 का फर्स्ट पोस्टर जारी कर दिया गया है। फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। पोस्टर मे विद्या एक छोटे बच्चे को गोद में उठाए नजर आ रही हैं। फिल्म के पोस्टर को कुछ इस तरह बनाया गया कि इसमें इसके फर्स्ट लुक की झलक नजर आती है। याद हो कि फिल्म के फर्स्ट लुक में विद्या की तस्वीर को एक वांडेट पोस्टर पर छपा दिखाया गया है। जिसके नीचे लिखा गया था कि किडनैपिंग और मर्डर के केस में वांछित। अब जब फिल्म का फर्स्ट पोस्टर जारी किया गया है, तो इसे ऐसे बनाया गया है जैसे विद्या की बच्चे को गोद में लिए हुए तस्वीर उस पोस्टर के पीछे दिख रही हो।

VIDEO: Dear Zindagi Take 2: दूसरे टीज़र में शाहरुख के नाम का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आई आलिया

गौरतलब है कि यह फिल्म 9 मार्च 2012 को रिलीज हुई फिल्म कहानी का सीक्वल है। फिल्म के इस पार्ट में विद्या एक 36 साल की वांछित अपराधी के किरदार में होंगी। पुलिस उन्हें किडनेपिंग और मर्डर के केस में ढूंढ रही है। पिछले भाग में विद्या एक परेशान प्रेग्नेंट महिला के किरदार मे नजर आईं थीं जो अपने पति की तलाश में यहां वहां भटकती रहती है। फिल्म के सीक्वल में वह बिलकुल ही कंट्रास्ट अवतार में नजर आएंगी। फिल्म में उनका किरदार दुर्गा रानी सिंह नाम की एक महिला का होगा।

सबरंग