December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

KAHAANI 2 TRAILER: आखिर क्या है दुर्गा रानी सिंह की असलियत?

सुजॉय घोष निर्देषित थ्रिलर फिल्म 'कहानी' तो आपको याद ही होगी। अब विद्या बालन और सुजॉय घोष की यह जोड़ी एक बार फिर वापस आ गई है, एक और कहानी लेकर।

विद्या एक लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं। उन्हें एक बार फिर जबरदस्त फॉर्म में वापस देख कर उनके फैन्स जरूर खुश होंगे।

सुजॉय घोष निर्देषित थ्रिलर फिल्म ‘कहानी’ तो आपको याद ही होगी। अब विद्या बालन और सुजॉय घोष की यह जोड़ी एक बार फिर वापस आ गई है, एक और कहानी लेकर। जी हां, फिल्म का सीक्वल ‘कहानी 2’ इसी साल दिसंबर में रिलीज होगा। फिल्म ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है, और इस बात में कोई शक नहीं है कि ट्रेलर को देख कर ज्यादातर दर्शकों की धड़कनें बढ़ जाएंगी। कहानी की पिछली थी की ही तरह ट्रेलर बेहद पेचीदा और दहलाने वाला है। जो आपके सिर्फ आपके दिल में सिहरन पैदा करता है बल्कि आपके मन में कई सवाल भी छोड़ जाता है। 2 मिनट 34 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको ज्यादातर हिस्से में विद्या और अर्जुन रामपाल दिखाई देते हैं जो कि फिल्म में लीड रोल में हैं।

VIDEO: रिलीज़ हुआ विद्या बालन की ‘कहानी 2’ का ट्रेलर; वॉन्टेड क्रिमिनल का रोल निभा रही हैं विद्या

 

विद्या का किरदार पिछली बार की ही तरह संदिग्ध है। वह एक ऐसी मां के किरदार में हैं जो अपनी बेटी से बहुत प्यार करती हैं और उसे ढूंढते हुए जिसका एक्सीडेंट हो जाता है। इसके बाद जिस दौरान पुलिस ऑफिसर अर्जुन रामपाल इस हिट एंड रन केस की तहकीकात कर रहे होते हैं, उन्हें पता चलता है कि विद्या असल में एक मर्डरर है जो कि अपहरण और हत्या के केस में वांटेड है और देश से भागने का प्लान बना रही है। फिल्म के टीजर को देखकर इस बात का अंदाजा साफ तौर पर लगाया जा सकता है कि घोष दर्षकों को ‘कहानी’ के साथ बांधने में कामयाब रहे हैं।

READ ALSO: WWE सुपरस्टार सिजरो को रिप्लेस कर सकते हैं फोर्स-2 स्टार जॉन अब्राहम!

विद्या एक लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं। उन्हें एक बार फिर जबरदस्त फॉर्म में वापस देख कर उनके फैन्स जरूर खुश होंगे। फिल्म में उनका अभिनय कमाल का है लेकिन इस बात में कोई संदेह नहीं है कि यदि किसी को इस फिल्म का असली हीरो कहा जा सकता है तो वह इसकी कहानी है। बता दें कि फिल्म इसी साल 2 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

देखिए फिल्म का ट्रेलर-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 4:30 pm

सबरंग