ताज़ा खबर
 

कहानी-2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: दूसरे दिन बढ़ा फिल्म का बिजनेस, संडे को लगा सकती है लंबी छलांग

विद्या बालन ने कहा- बॉक्स ऑफिस पर आने वाले आंकड़े बहुत माइने रखते हैं। जब फिल्म अच्छा नहीं करती है तो बहुत बुरा लगता है
Author नई दिल्ली | December 4, 2016 16:31 pm
कहानी-2 की एक्ट्रेस विद्या बालन।

विद्या बालन और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म कहानी-2 की शनिवार (03 दिसंबर) तक की कुल कमाई 10.04 करोड़ रुपए हो गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रविवार को कमाई के आंकड़े जारी करते हुए बताया कि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 36.24% की ग्रोथ देखने को मिली है। शुक्रवार को 4.25 करोड़ की कमाई के साथ खाते खोलते हुए शुरुआत की थी। अगले दिन शनिवार को फिल्म 5.79 करोड़ की कमाए, जिसके बाद फिल्म का कुल बिजनेस 10.04 करोड़ पहुंच गया। देश भर के सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्सेज में कुल 1235 पर रिलीज की गई यह फिल्म अब तक अच्छा प्रदर्शन कर रही है; लेकिन तरण का मानना है कि रविवार को फिल्म की कमाई में अच्छा उछाल देखने को मिलेगा।

अंग्रेजी साइट इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में विद्या ने कहा, “बॉक्स ऑफिस पर आने वाले आंकड़े बहुत माइने रखते हैं। जब फिल्म अच्छा नहीं करती है तो बहुत बुरा लगता है। मुझे सिनेमा के बिजनेस के बारे में बहुत ज्यादा चीजें मालूम नहीं है, लेकिन मैं चाहती हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग कहानी-2 देखने जाएं। क्योंकि आप फिल्म पर बहुत मेहनत करते हैं, इसलिए आप ऐसा चाहते हैं।” फिल्म कहानी पर काम करने के बाद विद्या बालन और निर्देशक सुजॉय घोष एक बार फिर इस फिल्म के सीक्वल कहानी-2 के लिए साथ आए हैं। विद्या ने अपनी फिल्मों के चुनाव को लेकर कहा- जब आप कुछ चाहते हैं तो पूरी कायनात आपको उस चीज से मिलाने में जुट जाती है। शायद इसीलिए मुझे ऐसी फिल्में मिलती हैं।

विद्या ने बताया कि मैं ऐसे मामलों से ज्यादा जुड़ाव महसूस करती हूं जो कि महिलाओं से जुड़े होते हैं। ऐसा करने से मैं खुद की कीमत और वैल्यू भी हर दिन ज्यादा समझ पाती हूं। कहानी-2 के निर्देशक सुजॉय ने मीडिया से बातचीत में कहा- मुझे नहीं लगता कि नोटबंदी से मेरी फिल्म का बिजनेस प्रभावित होगा। यह सिर्फ प्राथमिकता के बारे में है। यदि लोग फिल्म देखना चाहेंगे, तो वे बेशक फिल्म देखने सिनेमाघरों में जाएंगे। मुझे नहीं लगता है कि करेंसी की इस दिक्कत से कोई खास फर्क पड़ेगा। सुजॉय ने कहा- देश ने ऐसे बहुत से वक्त देखे हैं, देश में हर वक्त कुछ न कुछ होता रहता है। मुझे लगता है कि हमें इसके बारे में एक बार फिर सोचना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग