ताज़ा खबर
 

चीनी एक्ट्रेस झू-झू ने सलमान खान की ट्यूबलाइट के प्रमोशन से बनाए रखी दूरी, जानें क्या है वजह

फिल्म में प्रमोशन के दौरान नन्हा कलाकार माटिन रे लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा। लेकिन इस दौरान फिल्म में सलमान के अपोजिट चाइना की फीमेल एक्ट्रेस झू झू फिल्म के प्रमोशन के वक्त कहीं भी नजर नहीं आई।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 13:11 pm
सलमान के अपोजिट चाइना की फीमेल एक्ट्रेस झू झू फिल्म के प्रमोशन के वक्त कहीं भी नजर नहीं आई। इतना ही नहीं झू झू ने अपने सोशल अकाउंट तक पर फिल्म का जिक्र भी नहीं किया।

हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज हुई है। यह साल की मोस्ट अवेटेट फिल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल न मचा सकी। सलमान ने अपनी फिल्म के लिए खूब प्रमोशन भी किए। हर तरह से जोर लगाया कि लोगों के दिलों तक ये फिल्म पहुंच सके। लेकिन कोई न कोई कमी पेशी रह ही गई। फिल्म ट्यूबलाइट की प्रमोशन के दौरान सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान, कबीर खान दिखाई दिए थे। वहीं फिल्म में प्रमोशन के दौरान नन्हा कलाकार माटिन रे लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा। लेकिन इस दौरान फिल्म में सलमान के अपोजिट चाइना की फीमेल एक्ट्रेस झू झू फिल्म के प्रमोशन के वक्त कहीं भी नजर नहीं आई। इतना ही नहीं झू झू ने अपने सोशल अकाउंट तक पर फिल्म का जिक्र भी नहीं किया। उन्होंने इस दौरान कहीं कोई स्टेटमेंट नहीं लिखा कि वह बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आएंगी।

सलमान ने अपनी फिल्म की प्रमोशन को लेकर दिन रात एक कर दिए थे वहीं डायरेक्टर कबीर खान ने कहा था कि झू झू इंडिया नहीं आ पाएंगी वह अपने कमेटमेंट्स के चलते काम में बिजी हैं। पूरी तरह से फिल्म के प्रमोशन के दौरान गायब रही चाइनीज एक्टर झू झू ने इस दौरान सोशल साइट पर कई तरह के अपने पिक्चर्स अपलोड किए। लेकिन इस दौरान उन्होंने एक भी तस्वीर फिल्म ट्यूबलाइट के फ्रमोशन के लिए नहीं की। झू झू ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं। वहीं इन तस्वीरों में एक भी तस्वीर ऐसी नहीं थी जिसमें ट्यूबलाइट स्टार सलमान खान नजर आएं।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, एक सोर्स ने बताया कि उन्हें ट्यूबलाइट से किनारा करने के लिए कहा गया था। इतना ही नहीं इस दौरान वह मीडिया के रिएक्शनसे भी वह दूर रहीं। वहीं उनके बिजी रहने और इंटरव्यू के लिए अनअवेलेबल रहने की बातें की जा रही थीं। द चाइना फिल्म ग्रुप कॉर्पोरेशन ‘सीएफजीसी’ ने इस फिल्म के प्रोजेक्ट के लिए हामी नहीं भरी थी।

Dreaming wide awake #ElleChina #littleblackdress #zhuzhu #fanxin ❤️

A post shared by Zhu Zhu (@zhuzhuclubheaven) on

बता दें, बॉक्स ऑफिस पर सलमान की ट्यूबलाइट ठीक से जल नहीं पाई। ईद के दिन भी फिल्म ने केवल 19.9 करोड़ रुपए ही कमाए। अगर इस आंकड़े को भाईजान की पिछले पांच सालों में रिलीज हुई फिल्मों के आंकड़ो से तुलना की जाए तो यह काफी कम नजर आते हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का इस तरह से जलने बुझने की एक वजह क्रिटिक्स की तरफ से मिले रिव्यू को भी माना जा रहा है। यह फिल्म पहले वीकेंड में 100 करोड़ के आंकड़े को छूने में असफल रही। चार दिनों में यह केवल 83 करोड़ ही कमाने में सफल हुई है। ट्यूबलाइट की कमाई के आंकड़ों की बात की जाए तो शुक्रवार को फिल्म ने 21.15 करोड़, शनिवार को 21.17 करोड़, रविवार को 22.45 करोड़ और सोमवार को Mon 19.09 करोड़ की कमाई की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.