December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

डायरेक्टर कबीर खान ने किया खुलासा, ‘ट्यूबलाइट’ में नहीं नजर आएंगे शाहरुख खान

इससे पहले ये दोनों सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' और 'एक था टाइगर' के लिए काम कर चुके हैं। फिल्म में सलमान के अपोजिट चीनी एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी।

फिल्म निर्देशक कबीर खान।

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के निर्देशक कबीर खान ने साफ किया है कि उनकी फिल्म में एक्टर शाहरुख खान गेस्ट अपीयरेंस नहीं करने जा रहे हैं। उन्होंने इस तरह की खबरों को अफवाह करार दिया है। बता दें कि इस तरह की खबरें आ रही थीं कि कबीर ने कैमियो रोल के लिए शाहरुख से संपर्क किया है। इस बारे में पूछे जाने पर कबीर ने कहा, “जब मुझे पता चल जाएगा तो मैं आपको बता दूंगा… लेकिन अभी के लिए, यह सब सिर्फ अफवाहें हैं।”

गौरतलब है कि यह तीसरी बार है कि जब सलमान खान और कबीर खान एक साथ किसी प्रोजेक्ट के लिए काम कर रहे हैं। इससे पहले ये दोनों सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘एक था टाइगर’ के लिए काम कर चुके हैं। फिल्म में सलमान के अपोजिट चीनी एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। बपा दें कि यह भारत-चीन युद्ध के समय की कहानी है, जिसमें एक भारतीय जवान को चीनी लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म के लिए कई भारतीय एक्ट्रेसेज पर विचार किया गया, जिन्हें मेकअप के जरिए चीनी लड़की जैसा लुक दिया जा सकता था। लेकिन बाद में मेकर्स चीनी एक्ट्रेस झू-झू को फिल्म में कास्ट किए जाने पर सहमत हुए।

फिल्म के रिलीज में अभी वक्त है, क्योंकि कबीर इसे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। मजबूत राजनीतिक बैकग्राउंड वाले कबीर ने हाल ही में बैन किए गए 500 और हजार के नोटों के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि यह लोगों की डेली लाइफ को प्रभावित कर रहा है, और फिल्म देखने जाना लोगों की डेली लाइफ का ही पार्ट है। उन्होंने कहा कि क्योंकि बाजार में 100 और 500 के गिने चुने ही नोट उपलब्ध हैं, इसलिए लोगों को अपनी जरूरत की चीजें खरीदने में दिक्कत हो रही है। जिन लोगों के पास थोड़ा बहुत पैसा है वह अब इसे फिल्म पर नहीं खर्च करना चाह रहा। बल्कि बाकी जरूरी चीजों पर पहले ध्यान देना चाहता है।

देखिए ट्यूबलाइट की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें-

Along the river… @beingsalmankhan #Tubelight #Manali #Salmankhan #Eid2017 #behindthescenes

A photo posted by Kabir Khan (@kabirkhankk) on

वीडियो- सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे 'पार्टनर'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 5:23 pm

सबरंग