December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

काबिल टीजर: फिल्म के फर्स्ट लुक से गायब हैं ऋतिक रोशन, सुनाई देगी सिर्फ आवाज

इस फिल्म के इस डिफ्रेंट टीजर के पीछे बॉलीवुड की हार्डकोर मार्केटिंग प्रमोशनल स्ट्रेटेजी का एक एक्सपेरिमेंट है। करीब 40 सेकेंड के इस टीजर में ऋतिक एक डायलॉग बोलते सुनाई देंगे।

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल का टीजर रिलीज हो गया है। अगर आपको इस टीजर में ऋतिक रोशन का लुक देखने की चाह है तो बता दें कि इस टीजर में ऋतिक नहीं हैं। जी हां अपनी फिल्म के टीजर से गायब हैं ऋितक। इस टीजर में केवल ऋतिक की आवाज सुनाई जी गई है। ऋतिक की आवाज के साथ इसमें रात को सड़क पर दौड़ती गाड़ियों की झिलमिलाती लाइट्स दिखाई गई हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन संजय गुप्ता ने किया है। इस फिल्म में ऋतिक लीड रोल में हैं।

इस फिल्म के इस डिफ्रेंट टीजर के पीछे बॉलीवुड की हार्डकोर मार्केटिंग प्रमोशनल स्ट्रेटेजी का एक एक्सपेरिमेंट है। करीब 40 सेकेंड के इस टीजर में ऋतिक एक डायलॉग बोलते सुनाई देंगे। यह डायलॉग है, आपकी आंखे तो खुली रहेंगी पर लेकिन आप कुछ देख नहीं पाएंगे, आपके कान सुने रहेंगे पर लेकिन आप कुछ सुन नहीं पाएंगे, आपका मुंह खुला रहेगा पर आप कुछ बोल नहीं पाएंगे और सबसे बड़ी बात आप सब कुछ समझ जाएंगे पर किसी को समझा नहीं पाएंगे। इस टीजर में ऋतिक को ना दिखाना भी एक स्ट्रैटेजी के तहत है। दरअसल काबिल एक ब्लाइंड लड़के की कहानी है जो एक मिमिक्री आर्टिस्ट है और फिल्म स्टार्स की एक्टिंग कर गुजारा करता है। धीरे-धीरे कहानी आगे बढ़ती है और उसकी जिंदगी में ट्विस्ट आते हैं। यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगा और इसका ट्रेलर शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल के साथ थिएटर में दिखाया जाएगा। इस फिल्म में ऋतिक के साथ एक्ट्रेस यामी गौतम ने काम किया है।

वीडियो:‘31st October’ मूवी रिव्यू: दर्शकों के दिलों को छू पाने में नाकाम रह जाएगी फिल्म की कहानी

Read Also:

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 21, 2016 4:18 pm

सबरंग