ताज़ा खबर
 

कालाकांडी टीजर वीडियो रिलीजः सैफ अली खान का यह अंदाज देख हैरान रह जाएंगे आप

वीडियो को रिलीज किए जाने के 22 घंटे के भीतर इसे फेसबुक पर 2 लाख 80 हजार और यूट्यूब पर 10 लाख 72 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
Author नई दिल्ली | July 14, 2017 17:54 pm
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म ‘कालाकांडी’ टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म ‘कालाकांडी’ टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। वीडियो में आप सैफ अली खान को एक मस्तमौला बेपरवाह शख्स के किरदार में देख सकते हैं। वीडियो को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी कुछ गैंग्सटर और गैरकानूनी धंधे करने वाले लोगों के बीच घूमेगी। इसी बीच किसी मिशन में जुटे हुए हैं सैफ अली खान, जो अतरंगी पोशाकों और अजीबो गरीब लुक्स में नजर आते हैं। अक्षत वर्मा कृत यह फिल्म उन्हीं राइटर के द्वारा लिखी गई है जिसने फिल्म डेली बेली लिखी थी। फिल्म के टीजर के साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। इस फिल्म को 8 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।

वीडियो को रिलीज किए जाने के 22 घंटे के भीतर इसे फेसबुक पर 2 लाख 80 हजार और यूट्यूब पर 10 लाख 72 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यूट्यूब पर डिसलाइक्स की तुलना में लाइक्स की संख्या ज्यादा है जिससे साफ तौर पर कहा जा सकता है कि लोगों को टीजर पसंद आया है। यूट्यूब पर इसे जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है और फेसबुक पर इसे फिल्म के आधिकारिक पेज से रिलीज किया गया है। अक्षत वर्मा के निर्देशन मे बन रही यह फिल्म एक डार्क कॉमेडी है। इस फिल्म में सैफ को अपने बारे में एक दिन पता लगता है कि उन्हें कैंसर हैं इसके बाद वह अपने आपे से बाहर हो जाते हैं। इस फिल्म में इस कैरेक्टर के चलते सैफ को ऐसा लुक दिया गया है।

सैफ अली खान के बाद इस फिल्म के अलावा अभी एक अन्य फिल्म भी है। वह जल्द ही फिल्म शेफ में भी नजर आएंगे। मालूम हो कि करीना कपूर से हुए उनके पहले बेटे तैमूर अली खान के जन्म से पहले सैफ ने लंबे वक्त तक छुट्टी ले ली थी और अपने अधिकतर प्रोजेक्ट पोस्टपोन कर दिए थे। अब ऐसा लगता है कि वह एक बार फिर से फॉर्म में आ गए हैं। शेफ के लिए उनका फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है, हालांकि फिल्म का टीजर, ट्रेलर आना अभी बाकी है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 14, 2017 5:51 pm

  1. No Comments.