ताज़ा खबर
 

Kaabil स्पेशल स्क्रीनिंग: ऋतिक से इंप्रेस्ड हैं सुजैन, लिखा-मुझे तुम पर गर्व है, पिता राकेश ने कहा- काबिल-ए-तारीफ

ऋतिक रोशन और यामी गौतम अभिनती फिल्म काबिल अब जल्द रिलीज होने वाली है। ऐसे में ऋतिक के फैंस का इंतजार खत्म हुआ क्योंकि बुधवार यानी जनवरी को ये फिल्म रिलीज हो रही है।
Author नई दिल्ली/ मुबंई | January 25, 2017 17:18 pm

ऋतिक रोशन और यामी गौतम अभिनीत फिल्म काबिल आज रिलीज हो रही है। ऐसे में ऋतिक के फैंस का इंतजार खत्म हुआ क्योंकि बुधवार यानी जनवरी को ये फिल्म रिलीज हो रही है। बता दें फिल्म का प्रीमियर देख चुके लोग पहले से ही फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। राकेश रोशन के प्रोडक्शन और संजय गुप्ता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की सोमवार को स्पेशल स्क्रीनिंग हुई। इस दौरान अक्षय कुमार, एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा, ऋतिक के पूर्व पत्नी सुजैन खान, जावेद अख्तर, शबाना आजमी, अनिल कपूर, तुषार कपूर, सोनम कपूर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां मौजूद रहीं। लेकिन दिलचस्प ये है कि ऋतिक की फिल्म काबिल देखकर सुजैन काफी इंप्रेस्ड हैं।  ऋतिक और सुजैन ने भले ही अपने रास्ते बदल लिए हों। लेकिन बच्चों के लिए और एक दूसरे को सपोर्ट करने के नाम पर दोनों हमेशा साथ दिखे हैं।  यही वजह है कि फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर भी पहुंची। इससे पहले सुजैन ने ट्विटर पर भी ऋतिक को फिल्म की कामयाबी के लिए बधाई दी थी। इसके अलावा ऋतिक के बर्थडे पर भी सुजैन नजर आईं। फिल्म के बाद सुजैन ने ऋतिक और अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी। डब्बू रतनानी ने फिल्म देखने के बाद इसे wow बताया। साथ ही सभी स्टार्स को बधाई दी। फिल्म रिलीज होने से पहले ऋतिक के पिता राकेश रोशन अपने सोशल एकाउंट पर लगातार काबिल के बारे में कुछ न कुछ पोस्ट करते जा रहे हैं। वे अपने बेटे की इस मूवी को काबिले-ए-तारीफ बता रहे हैं।

kaabil1 kabil3 rekha kabil3 kabil5 rekha susssain

 

जानिए दर्शकों को कैसी लगी रितिक- यामी की 'काबिल'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग