ताज़ा खबर
 

काबिल रिव्यू: अक्षय कुमार ने फिल्म को बताया शानदार, ऋषि कपूर, शबाना आजमी, ट्विकल खन्ना ने की जमकर तारीफ

शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मै बुल्कुल इस फिल्म को एक बार फिर देखना पसंद करूंगी। ऋतिक इस साल के सारे अवॉर्ड अपने नाम करेंगे।
Author January 24, 2017 10:33 am
यामी को काबिल से काफी उम्‍मीद है। यह पहला मौका है जब यामी ​ऋतिक रोशन के साथ काम कर रही हैं।

बॉलीवुड के कुछ खास दोस्तों के लिए ऋतिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म काबिल की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में सोमवार शाम रखी गई। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ पहुंचे। पिछले साल अगस्त में अक्षय की रुस्तम और ऋतिक की मोहनजोदारो के बॉक्स ऑफिस पर एक साथ क्लैश होने से दोनों हीरो के संबंधों में तल्खी आ गई थी। लेकिन जब अक्षय औऱ टि्वंकल ने ये फिल्म देखी तो वो ऋतिक की तारीफ करे बिना नहीं रहे सके। दोनों ने फिल्म की तारीफ में ट्वीट किए। अक्षय कुमार ने ट्वीट में फिल्म को सेंसिटिव बताया तो वहीं टि्वंकल ने फिल्म में ऋतिक के अभिनय की तारीफ की। मोहनजोदारो के समय ऋतिक रोशन ने कहा था कि बॉलीवुड से उन्हें अपनी फिल्म काबिल के लिए समर्थन नहीं मिला। लेकिन इस बार बॉलीवुड खुल कर काबिल की तारीफ करने में पीछे नहीं नजर आ रहा है। मशहूर फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने फिल्म ने भी ट्वीट करके फिल्म की तारीफ की। इससे पहले ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान, ऋषि कपूर और शबाना आजमी ने भी काबिल देख फिल्म की तारीफ में ट्वीट किए। शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मै बुल्कुल इस फिल्म को एक बार फिर देखना पसंद करूंगी। ऋतिक इस साल के सारे अवॉर्ड अपने नाम करेंगे।

काबिल में ऋतिक अलावा यामी गौतम, रोनित रॉय और रोहित रॉय भी देखने को मिलेंगे। फिल्म के निर्देशक संजय गुप्ता है। काबिल के  शाहरुख खान की फिल्म रईस के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश टालने के लिए ऋतिक ने अपनी फिल्म को 1 दिन पहले यानी 25 जनवरी की शाम को रिलीज करने का फैसला लिया है।