ताज़ा खबर
 

KAABIL FIRST POSTER: हाथ में गन लिए बहुत गुस्से में दिख रहे हैं ऋतिक रोशन

KAABIL FIRST POSTER: संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म 'काबिल' का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। अब तक मेकर्स की ओर से एक टीजर, एक टीजर पोस्टर और एक मोशन पोस्टर जारी किया गया था।
Author नई दिल्ली | October 25, 2016 19:42 pm
ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल का पहला पोस्टर।

संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म ‘काबिल’ का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। अब तक मेकर्स की ओर से एक टीजर, एक टीजर पोस्टर और एक मोशन पोस्टर जारी किया गया था। लेकिन फिल्म के पोस्टर में पहली बार ऋतिक का चेहरा साफ तौर पर नजर आया है। पोस्टर में ऋतिक अपनी आंखों के ठीक सामने एक गन लिए हुए हैं जो कि तकरीबन पारदर्शी है। इस गन के पीछे ऋतिक की आंखे साफ दिखाई पड़ रही हैं। जानकारी के मुताबिक ‘काबिल’ में ऋतिक एक नेत्रहीन व्यक्ति की भूमिका में होंगे जो कि अपनी पत्नी की हत्या का बदला लेने के लिए खुद को ट्रेंड करता है और फिर अंधा होने के बावजूद दुश्मनों से भिड़ जाता है। पोस्टर में ऋतिक बहुत एग्रेसिव लुक में नजर आ रहे हैं।

वीडियो-रिलीज़ हुआ विद्या बालन की ‘कहानी 2’ का ट्रेलर; वॉन्टेड क्रिमिनल का रोल निभा रही हैं विद्या

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें ऋतिक के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम भी नजर आएंगी। फिल्म का पोस्टर दोनों ही स्टार्स ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। फिल्म में संगीत राजेश रोशन का होगा और इसका प्रोडक्शन किया है ऋतिक के पापा राकेश रोशन ने। बता दें कि कृष 3 के बाद यह पहली ऐसी फिल्म है जिसमें ऋतिक काम करने जा रहे हैं। मालूम हो कि राकेश ज्यादातर वक्त अपने बेटे ऋतिक के साथ ही फिल्में करते हैं। इसके जवाब में एक बार उन्होंने कहा था कि उन्हें इतना टैलेंटेड बेटा मिला है कि उन्हें बाहर कहीं जाना ही नहीं पड़ता।

देखिए फिल्म का पोस्टर-

hritik-roshan-in-movie-kaamil

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.