ताज़ा खबर
 

जस्टिन बीवर ने अपने कॉन्सर्ट के लिए ऑटो वाले को दिया 75,000/- रुपए का गोल्ड क्लास टिकट

चर्चित कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीवर की फैन फॉलोइंग न सिर्फ उनके देश में बल्कि पूरी दुनिया में है। वह न सिर्फ अपनी आवाज से बल्कि और कई तरीकों से अपने फैन्स को उन्हें और ज्यादा पसंद करने के लिए मजबूर कर देते हैं।
Author नई दिल्ली | April 22, 2017 16:37 pm
कनाडा के सिंगर जस्टिन बीबर।

चर्चित कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीवर की फैन फॉलोइंग न सिर्फ उनके देश में बल्कि पूरी दुनिया में है। वह न सिर्फ अपनी आवाज से बल्कि और कई तरीकों से अपने फैन्स को उन्हें और ज्यादा पसंद करने के लिए मजबूर कर देते हैं। हाल ही में जस्टिन ने उनके कंसर्ट का सबसे महंगा टिकट जिसकी कीमत तकरीबन 75000 रुपए थी को उस शख्स को देने का फैसला किया जो इसका वाकई हकदार है। उन्होंने यह टिकट मुंबई के एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर को दिया जो कि रिक्शे के जरिए ही अपने बेटे के लिए रोटी का बंदोबस्त करता है। यह ऑटोरिक्शा ड्राइवर जस्टिन के गानों का दीवाना है और उन्होंने अपने इस फैन के लिए गोल्ड क्लास टिकट का बंदोबस्त कर दिया है।

बता दें कि गोल्ड क्लास टिकट दर्शकों न सिर्फ बैकस्टेज जाने की अनुमति देती है बल्कि इस टिकट के होने पर आप अपने सामान को भी अंदर ले जा सकते हैं। जानकारी के मुताबिक ऑर्गनाइजर्स उनके इस स्पेशल फैन्स के साथ उनकी एक स्पेशल मीटिंग का आयोजन भी कर सकते हैं, जिसमें वह इस ऑटोरिक्शा ड्राइवर से वन-ऑन-वन मिल पाएंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी कनेडियन सिंगर जस्टिन बीवर की कितनी बड़ी फैन हैं इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वह उनकी इंडिया ट्रिप का बेसब्री से इंतिजार कर रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने बताया कि वह स्कूल के दिनों में जस्टिन के गाने ‘बेबी’ पर डांस किया करती थीं। दिशा ने कहा- यह भारत के लिए बहुत बड़ी बात है क्योंकि मैं भी बहुत वक्त से उनके गाने सुनती रही हूं। मुझे अब भी याद है कि स्कूल के दिनों में हम उनके गाने ‘बेबी’ पर डांस किया करते थे।

भारत में जस्टिन बीबर की पहली कॉन्सर्ट के लिए स्टेज तैयार है। जिस कॉन्सर्ट का फैन्स को लंबे समय से इंतजार है वह मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में दस मई को होने वाली है। इस कॉन्सर्ट को लेकर खबरें चल रही थीं कि इस इवेंट में ओपनिंग एक्ट के लिए सनी लियोनी, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा से बात की गई थी। अब मुंबई मिरर की खबर मानें तो जैकलीन फर्नांडिस को जस्टिन बीबर की मेहमान नवाजी करने का मौका मिला है। जैकलीन ने बताया, मैं जस्टिन बीबर की बड़ी फैन हूं। मैंने पहले ही उन चीजों के बारे में सोच लिया है जो उनकी भारत यात्रा को यादगार बनाएगा। मैं उनकी टूर गाइड के तौर पर उन्हें घुमाना चाहूंगी ताकि उन्हें सभी देसी चीजों के बारे में बता सकूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.