ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण में नजर आ सकते हैं जस्टिन बीबर, 10 मई को मुंबई में होगा कॉन्सर्ट

कॉफी विद करण ने 12 सालों में आए अपने 5 सीजन में 105 एपिसोड पूरे किए हैं। हालांकि यह बात अभी तक कंफर्म नहीं हुई है कि निर्मता किस तरह से इस एपिसोड को टेलिकास्ट करेंगे।
Author नई दिल्ली | May 8, 2017 11:21 am
करण जौहर के शो पर नजर आ सकते हैं जस्टिन बीबर। (Image Source: Instagram)

अंतर राष्ट्रीय गायक जस्टिन बीबर पर्पस वर्ल्ड टूर को लेकर भारत आ रहे हैं। जहां उनके भारतीय फैंस उनके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कुछ खबरें पिछले दिनों से जोर पकड़ रही हैं जिनमें कहा जा रहा है कि ग्रैमी अवॉर्ड विजेता जस्टिन सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण में नजर आ सकते हैं। बीबर 10 मई को डी वाई पाटिल स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे। वहीं जौहर ने हर ‘ए’ लिस्ट स्टार का इंटरव्यू लिया है। जिसमें अमिताभ बच्चन से लकेर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा शामिल हैं। अब उम्मीद की जा रही है कि इस लिस्ट में जस्टिन का नाम भी जुड़ सकता है।

कॉफी विद करण ने 12 सालों में आए अपने 5 सीजन में 105 एपिसोड पूरे किए हैं। हालांकि यह बात अभी तक कंफर्म नहीं हुई है कि निर्मता किस तरह से इस एपिसोड को टेलिकास्ट करेंगे। इस शो से जुड़े सूत्र ने बताया कि यह पहली बार होगा जब कोई अंतर राष्ट्रीय सेलिब्रिटी भारतीय चैट शो का हिस्सा बनेगा। करण जौहर को भारत के एलन के तौर पर जाना जाता है। इससे पहले करण जौहर अंतर राष्ट्रीय मंचों पर रिचर्ड गेरे, मारिया शारापोवा, ह्यूग जैकमैन, क्रिस्टिन लूबोटिन, मेरिल स्ट्रीप, रॉबर्ट डी नीरो और जॉर्ज क्लूनी जैसी हस्तियों के साथ बातचीत कर चुके हैं। बीबर मुंबई के अलावा, दिल्ली, जयपुर और आगरा घूमने के लिए जाएंगे।

अगर जस्टिन अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर करण के चैट शो पर आते हैं तो निर्मात निश्चित तौर पर उनके साथ न्याय करेंगे। इससे पहले जब क्रिस मार्टिन भारत आए थे तो उन्हें ऐ दिल है मुश्किल का चन्ना मेरेया गाना बहुत पसंद आया था। उन्होंने स्टेज से इस गाने को गाकर करण को डेडिकेट किया था। गौरतलब है कि जस्टिन को सुनने करीब 45,000 लोग इकट्ठा होंगे जिसको देखते हुए मुंबई पुलिस ने तैयारी शुरू कर दी हैं। इस शो की सुरक्षा में ड्रोन कैमरों का भी इस्तेमाल किया जाएगा।

बीबर 10 मई को डीवाई पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगे। नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने बताया कि सुरक्षा में लगभग पांच सौ पुलिसकर्मी तथा 25 अधिकारी तैनात होंगे।सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी स्टेडियम की निगरानी करेंगे। जस्टिन बीबर के कार्यक्रम की आयोजक कंपनी व्हाइट फ़ॉक्स इंडिया है। भारत में बीबर का जबरदस्त क्रेज है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.