ताज़ा खबर
 

जूही चावला ने 11 साल की उम्र में इस तरह कमाए थे 1000 रुपए, कहा- मुझमें नहीं है आत्मकथा लिखने की हिम्मत

जूही ने यहां पर अपनी पहली कमाई के बारे में भी बताया, जो कि महज 1000 रुपए थी। यह पैसे उन्हें एक मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट के लिए मिले थे।
Author नई दिल्ली | February 11, 2017 13:12 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला के फैन्स के लिए बुरी खबर यह है कि उन्हें कभी भी उनकी तरफ से कोई आत्मकथा (ऑटोबायोग्राफी) पढ़ने को नहीं मिलेगी। एक्ट्रेस जूही चावला ने बयान दिया है कि उनके अंदर इतना हौसला नहीं है कि वह अपनी आत्मकथा लिख सकें। उन्होंने कहा, “जितनी मैं हंसी हूं, उतनी ही मैं रोई हूं। मुझे नहीं लगता कि मेरे अंदर आत्मकथा लिखने का हौसला है। जूही चावला ने यह बात दिव्या दत्ता की किताब ‘मी एंड मां’ की लॉन्चिंग के मौके पर गुरुवार को कही। अपनी मां से जुड़ी अच्छी यादों के बारे में उन्होंने कहा कि वह अपनी मां की तरह बनना चाहती थीं। जब वह एक मशहूर होटल में काम करने जाती थीं तो वह बहुत अच्छी तरह तैयार होती थीं। जूही ने बताया कि जब उनकी मां को पता चला कि मैं उनकी तरह बनना चाहती हूं तो उन्होंने कहा कि वह जिंदगी में कुछ दिलचस्प करें।

जूही ने यहां पर अपनी पहली कमाई के बारे में भी बताया, जो कि महज 1000 रुपए थी। यह पैसे उन्हें एक मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट के लिए मिले थे। जूही ने बताया कि उन्होंने यह पूरे पैसे अपनी मां को दे दिए थे। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने यह पैसे अपनी मां को दिए तो वह बहुत ज्यादा भावुक हो गईं। उस वक्त वह महज 11 साल की थीं और उन्होंने अपनी पहली कमाई 1000 रुपए की थी। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स की को-ओनर जूही चावला इस वक्त आने वाले सीजन की तैयारी में जुटी हुई हैं। इस साल आईपीएल अप्रैल में शुरू होने जा रहा है। जूही के जो फैन्स उन्हें पर्दे पर देखना चाहते हैं उनके लिए बता दें कि जूही जल्द ही नागेश कुकुनूर निर्देशित वेब सीरीज में नजर आएंगी।

गौरतलब है 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली एक्ट्रेस जूही चावला ने मिस इंडिया बनने के बाद एक्टिंग की शुरुआत की थी। जूही साल 1984 में मिस इंडिया बनी थीं। इसके दो साल बाद 1986 में उन्होंने फिल्म सल्तनत से बॉलीवुड में एंट्री ली। गुलाब गैंग ऐसी पहली फिल्म थी जिसमें जूही और माधुरी दीक्षित ने साथ काम किया था। दोनों अपने जमाने में एक दूसरे की कॉम्पिटीटर हुआ करती थीं। इसके साथ ही गुलाब गैंग जूही के करियर की पहली वो फिल्म थी जिसमें वे नेगेटिव रोल में नजर आई थीं। 90 के जशक की एक्ट्रेसेज में जूही ही ऐसी हीरोइन हैं जिसने सलमान की हीरोइन के रोल में कोई फिल्म नहीं की। हालांकि सलमान दीवाना- मस्ताना फिल्म में जूही के हस्बेंड के रोल में एक सीन के लिए नजर आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.