ताज़ा खबर
 

Judwaa 2 Box Office Collection Day 8: क्या 150 करोड़ का आंकड़ा छू सकेंगे वरुण धवन?

Judwaa 2 Box Office Collection: उम्मीद यह की जा रही है कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ देगा।
Author नई दिल्ली | October 7, 2017 10:56 am
Judwaa 2 Total Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है वरुण धवन की फिल्म।

वरुण धवन स्टारर फिल्म जुड़वा-2 ने 7 दिन में भारत में 98 करोड़ 8 लाख रुपए की कमाई कर ली। विश्व स्तर पर यह फिल्म कब की 100 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है। 8वें दिन बहुत संभव है कि यह फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाए। फिल्म शुक्रवार को 16 करोड़ 10 लाख रुपए के आंकड़े के साथ शुरुआत की थी और अब तक यह कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म ने सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट, ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल, शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल समेत कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। देखना यह होगा कि फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना होता है।

उम्मीद यह की जा रही है कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ देगा। यदि ऐसा होता है कि यह न सिर्फ फिल्म के लिए बल्कि वरुण धवन के लिए भी एक बड़ी कामयाबी होगी। फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं और इसके अलावा तापसी पन्नू व जैकलीन फर्नांडिस अपने ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं। शुरुआती तीन दिनों में फिल्म का बिजनेस तेजी से ऊपर गया था जो कि इस बात को साबित करता है कि फिल्म को जबरदस्त माउथ टु माउथ पब्लिसिटी मिली है। फिल्म की कहानी हालांकि कोई खास नहीं है लेकिन क्योंकि फिल्म दर्शकों को एंटरटेन कर रही है इसलिए लोग इसे देखने जा रहे हैं।

कई ट्रेड एनालिस्ट्स और क्रिटिक्स ने यह बात कही है कि फल्म देखते वक्त ज्यादा दिमाग इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है। फिल्म 29 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग