ताज़ा खबर
 

जॉली एलएलबी 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : क्या इस हफ्ते 100 करोड़ का आंकड़ा छू पाएगी अक्षय कुमार की फिल्म?

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी-2 का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तकरीबन 98 करोड़ रुपए हो गया है।
Author नई दिल्ली | February 21, 2017 11:56 am
जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी-2 का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तकरीबन 98 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म का यह दूसरा हफ्ता है और फिल्म को लेकर अभी भी दर्शकों का सिनेमाघरों की ओर रुझान बना हुआ है। इस हफ्ते की शुरुआत करते हुए फिल्म ने शुक्रवार को 4.14 करोड़ रुपए कमाए, शनिवार को 6.35 करोड़ रुपए कमाए, रविवार को फिल्म का आंकड़ा 7.24 करोड़ रुपए रहा और सोमवार को फिल्म महज 2.48 करोड़ रुपए कमा सकी। इस तरह फिल्म का कुल बिजनेस 97.92 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म को अभी यह हफ्ता पूरा करने में 3 दिन और बाकी हैं और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि दूसरा हफ्ता पूरा होने से पहले ही फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

मालूम हो कि अक्षय कुमार की फिल्म की रिलीज से पहले कुछ सीन्स को लेकर मध्य प्रदेश के एक वकील ने कड़ी आपत्ति जताई थी और कोर्ट में याचिका भी दी थी, जिसके बाद कोर्ट ने फिल्म से 4 सीन हटाने का आदेश दिया था। लेकिन ऐसा लगता है कि फिल्म से हटाए गए चारों सीन आपको जल्द ही देखने को मिलेंगे। अक्षय कुमार ने 20 फरवरी को फिल्म का एक सीन अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया जिसके साथ उन्होंने लिखा कि वह दृष्य फिल्म से हटाया गया उनका पसंदीदा दृष्य था। अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 की सफलता के बाद अब वह अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में जुट गए हैं 21 फरवरी को उन्होंने अपनी आगामी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का एक फोटो पोस्ट करते हुए बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

बता दें कि टॉयलेट एक प्रेम कथा के अलावा अक्षय फिल्म पैडमैन और नाम शबाना में भी नजर आएंगे। एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों स्टार्स से इस शो को जज करने को लेकर बात की गई थी। लेकिन दोनों ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। यह एक डांस शो है इसलिए शो मेकर्स चाहते थे कि शो को कोई सेलेब्रेटि कपल जज करें। लेकिन अपने कमिटमेंट्स को लेकर बिजी चल रहे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने इस ऑफर को ना कह दिया। इससे पहले कभी भी इस शो के लिए किसी सेलेब कपल को जज करने के लिए अप्रोच नहीं किया था। अब तक इस शो को शिल्पा शेट्टी, प्रीति जिंटा, सरोज खान इस शो को जज कर चुके हैं।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.