December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

फोर्स-2 को प्रमोट करने सलमान खान के शो पर नहीं जाएंगे जॉन अब्राहम, पढ़ें क्यों खफा हैं जॉन

जॉन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म फोर्स 18 नवंबर को रिलीज होने वाली है। जैसे-जैसे फिल्म की तारीख पास आ रही है फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। क्योंकि इस फिल्म में जॉन के साथ-साथ सोनीक्षी सिन्हा के एक्शन का डबल डोज मिलने वाला है।

फोर्स 2 फिल्म के हीरो जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा।

जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्म फोर्स-2 की प्रमोशन के लिए रिएलिटी शो के चक्कर लगा रहे हैं। अब तक दोनों सोनी पर आने वाले शो सुपर डांसर, कपिल शर्मा शो, कलर्स टीवी के कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा में शामिल हो चुके हैं। लेकिन अब सुनने में आया है कि सलमान खान के शो बिग बॉस में सोनाक्षी सिन्हा अकेले ही जाने वाली हैं। जॉन अब्राहम इस शो से दूर ही रहने वाले हैं। इसकी वजह दोनों के बीच की कोल्ड वॉर है।

सलमान खान और जॉन अब्राहम के बीच इस कोल्ड वॉर की शुरुआत साल 2006 में एक कॉन्सर्ट के दौरान हुई थी। लेकिन इसके बाद दोनों में फिर से दोस्ती हो गई थी। जॉन अक्षय के साथ बिग बॉस सीजन 5 में आए थे। उस सीजन को सलमान खान के साथ-साथ संजय दत्त ने होस्ट किया था। लेकिन ये पैच अप ज्यादा दिन नहीं टिका दोनों में टकरार फिर शुरू हो गई जब सलमान खान की हीरो और जॉन अब्राहम की वेलकम बैक बॉक्स ऑफिस पर साथ आने वाली थी। उस दौरान जॉन ने ट्विटर पर वेलकम बैक की रिलीज डेट शेयर की थी। जॉन के इस ट्वीट के बाद सलमान ने ट्विटर पर जॉन को एक इनडायरेक्ट कमेंट किया था। सलमान ने लिखा, बैक ऑफ, 4 सितंबर को हीरो आ रहा है। इसके बाद जॉन की फिल्म वेलकम बैक की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 11 सितंबर कर दी गई थी। हो सकता है कि इसी पुराने क्लैश की वजह से जॉन सलमान के शो पर जाने से बच रहे हों।

वीडियो:‘रॉक ऑन-2’ के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, प्राची देसाई

बता दें कि जॉन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म फोर्स 18 नवंबर को रिलीज होने वाली है। जैसे-जैसे फिल्म की तारीख पास आ रही है फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। क्योंकि इस फिल्म में जॉन के साथ-साथ सोनीक्षी सिन्हा के एक्शन का डबल डोज मिलने वाला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 9, 2016 11:02 am

सबरंग