ताज़ा खबर
 

नेत्रहीन लड़कियों के ब्यूटी पैजन्ट में चीफ गेस्ट बनेंगे जॉन अब्राहम

इस ब्यूटी पैजेंट का आयोजन नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड और ब्लाइंड ड्रीम एनजीओ के संस्थापक समीर मंसूरी ने किया है।
जॉन अब्राहम को उनके विनम्र स्वभाव के लिए जाना जाता है। समीर ने बताया कि जॉन ने इस कार्यक्रम में आने के लिए एक घंटे का समय ​निकाला है और वह विनर को क्रॉउन भी देंगे।

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम जल्द ही एक ​ब्यूटी पैजन्ट में बतौर चीफ गेस्ट पहुंचेंगे। यह ब्यूटी पैजन्ट आम ब्यूटी कॉन्टेस्ट से काफी अलग है क्योंकि इसमें ब्लाइंड लड़कियां हिस्सा लेंगी। प्रिंसेस इंडिया नाम के इस कार्यक्रम का आयोजन इंटरनेशनल वूमेन्स डे पर किया जाएगा। इस ब्यूटी पैजन्ट का आयोजन नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड और ब्लाइंड ड्रीम एनजीओ के संस्थापक समीर मंसूरी ने किया है। बता दें कि समीर मंसूरी खूद भी जन्म से देख नहीं सकते हैं। समीर ने बताया कि वह लोग जॉन अब्राहम के अलावा किसी दूसरे के बारें सोच ही नहीं सकते थे। उन्होंने कहा कि जॉन अब्राहम को उनके विनम्र स्वभाव के लिए जाना जाता है।

समीर ने बताया कि जॉन ने इस कार्यक्रम में आने के लिए एक घंटे का समय ​निकाला है और वह विनर को क्रॉउन भी देंगे। वहीं समीर ने बताया कि उन्हें ब्लाइंड लड़कियों के लिए आयोजित होने वाले इस ब्यूटी पैजेन्ट के बारें में पता चला तो वह काफी खुश हुए। जॉन ने कहा कि यह बहुत ही अच्छा आइडिया है, इससे उन सभी लड़कियों का आत्मविश्वास बढ़ेगा।

बताया जा रहा है कि इस ब्यूटी पैजन्ट में हिस्सा लेने वाली दो लडकियां हैं जिनमें से एक लड़की ने अपनी कविता की किताब पब्लिश की है। वहीं ज्यो​ति मलिक नाम की लड़की ने अपनी एक वेबसाइट लॉन्च की है। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाली सभी लड़कियों को अपने टैलेंट को आगे लाने के लिए एक प्लेटफार्म मिलेगा। वहीं अभिनेत्री भाग्यश्री इस पैजेन्ट में की जज होंगी।

भाग्यश्री ने कहा कि किसी भी नेक काम के लिए उनके पास हमेशा समय होता है। उन्होंने कहा कि कई लोग चैरिटी करते है जोकि उनके लोगों के लिए सही है वह ​काफी बिजी रहते हैं। मगर उनका कहना है लोगों को आगे आना चाहिए ताकि ऐसे लोगों का विश्वास बढ़े। यह कार्यक्रम ​महिलाओं के लिए आयोजित किया जा रहा है और उनका मनाना है कि ऐसे लोगों के सपोर्ट के लिए उनके साथ हमेशा रहना चाहिए। भाग्यश्री ने कहा कि उन्हें इन लड़कियों यह काम करते देख उनके लिए ताली बजाने में काफी खुशी होगी।

वीडियो: रणवीर सिंह शाहिद कपूर की पार्टी में ऐसी ड्रेस में पहुंचे; लोगों ने कंडोम से तुलना कर उड़ाया मजाक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग