December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

मेरे लिए देश सबसे जरूरी है और सबसे पहले आता हैः जॉन अब्राहम

Force 2 Laal Rang Song Release: जॉन ने कहा- मैं हमेशा कहता हूं कि देश मेरे लिए सबसे पहले है। मैं बस इतना ही कह सकता हूं। मेरे लिए देश सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है।

फोर्स-2 स्टार जॉन अब्राहम।

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की 18 नवंबर 2016 को रिलीज होने जा रही फिल्म फोर्स 2 में उनकी को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा से काफी इंप्रेस हैं। फिल्म के गाने लाल रंग के रिलीज के मौके पर मौजूद जॉन ने कहा- यह डायरेक्टर का विशेषाधिकार है कि वह एक्ट्रेस को इस तरह का एक्शन करने का मौका दे… हमें उन्हें नाचते-गाते देखना पसंद है। इसलिए थोड़ा हट कर, जब मुझ जैसे को किसी महिला को एक्शन करते देखने का मौका मिलता है तो यह मुझे बहुत इंप्रेस कर देता है। उन्होंने बताया- जब दूसरे दिन के शूट पर मुझे बताया गया कि एक सीन है जिसमें हम दोनों को एक धमाके के बाद कूदना था, मुझे फिक्र हो गई। मैं सोनाक्षी को कूदने के बारे में कैसे बताउंगा? आखिरकार उसने जंप किया और उसके बाद, मुझे यकीन हो गया कि यह लड़की कुछ भी कर सकती है।

वीडियो- Force 2 ट्रेलर: दमदार रोल में दिखेंगे जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा

43 वर्षीय जॉन ने बताया कि सोनाक्षी ने एक भी एक्शन सीन के लिए ‘ना’ नहीं कहा। वह एक दम असाधारण थीं और उन्होंने बड़े आराम से यह सब किया। और उन्हें देख कर मुझे लगा कि फिल्मों में महिलाओं के लिए और एक्शन सीन होने चाहिए। रॉकी हैंडसम और ढिशूम में काम कर चुके जॉन ने पाकिस्तानी अभिनेताओं के भारत में काम नहीं करने को लेकर हुए विवाद के बारे में कहा- मुझे लगता है कि इस बारे में पहले ही काफी कुछ कह दिया गया है। आप चाहते हैं कि मैं इस बारे में और भी कुछ कहूं? मुझे लगता है कि यह गाना लाल रंग इस बारे में काफी कुछ कहता है।

WATCH NOW!!! LAAL RANG SONG

जॉन ने कहा- मैं हमेशा कहता हूं कि देश मेरे लिए सबसे पहले है। मैं बस इतना ही कह सकता हूं। मेरे लिए देश सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। यह हिंदू, मुस्लिम या क्रिस्चन के बारे में नहीं है। हम सभी भारतीय हैं। बता दें कि लाल रंग जिसकी टैगलाइन है कि ‘इंडिया स्ट्राइक्स बैक’ को गौरव रोशिन ने कंपोज किया है और वीडियो में देव नेगी का साथ दिया है खुद जॉ अब्राहम ने। वीडियो के कुछ हिस्सों में सोनाक्षी भी लिप सिंक करती नजर आएंगी। फिल्म फोर्स 2011 में रिलीज हुई फिल्म फोर्स का सीक्वल है जिसे निर्देशक अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में जॉन और सोनाक्षी के अलावा ताहिर भसीन भी नजर आएंगे। फिल्म के पिछले पार्ट की ही तरह इस बार भी जॉन एसीपी यशवर्धन के किरदार में होंगे जो कि भारत की सीक्रेट एजेंसी ‘रॉ’ के साथ मिलकर काम करता है।

WATCH NOW!!! TRAILER OF ‘FORCE 2’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 22, 2016 11:46 am

सबरंग