December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

जॉन अब्राहम ने कहा मेरे लिए सबसे पहले आता है देश

जॉन ने आगे कहा, "मैं हमेशा से यही कहता आया हूं कि मेरे लिए सबसे पहले देश है। दुनिया में सबसे ज्यादा कोई चीज मुझे प्यारी है, तो वो मेरा देश है. कई लोग कहते हैं कि तू हिंदू नहीं है, ना मुस्लिम और ना ही ईसाई है।

Author नई दिल्ली | October 30, 2016 16:22 pm
अभिनेता जॉन अब्राहम

‘तुम एक मारोगे तो हम सौ मारेंगे, कब तक पत्थर मारेगा..’ जैसे जुमलों से सजा ‘फोर्स-2’ का गाना ‘रंग लाल..’ लॉन्च हो गया। देशभक्ति से भरे इस गाने को लॉन्च करने के बाद जॉन अब्राहम ने कहा कि उनके लिए सबसे पहले देश आता है। यह गाना भारतीय सेना की चुनौती और उनके द्वारा दिया जाने वाला स्पष्ट संदेश से भरा हुआ है। सोनाक्षी सिन्हा और जॉन अब्राहम इस गाने में काफी प्रभावी दिख रहे हैं। उनके गीत और परफॉर्मेंस से फिल्म के क्लास और एक्शन की झलक स्पष्ट दिखती है। जॉन अब्राहम इस फिल्म में एक सीक्रेट सोल्जर का किरदार निभा रहे हैं। उनसे देश में देशभक्ति और काम को लेकर वर्तमान हालात के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मेरे ख्याल से गाना रंग लाल अपने आप में सारी बातें कह रहा है। गाने से सारी चीजें क्लीयर है, इसी कारण हम आपके सामने बैठे हुए हैं। जैसा हम महसूस करते हैं, वैसा हमने गाना बनाया है।”

Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

जॉन ने आगे कहा, “मैं हमेशा से यही कहता आया हूं कि मेरे लिए सबसे पहले देश है। दुनिया में सबसे ज्यादा कोई चीज मुझे प्यारी है, तो वो मेरा देश है. कई लोग कहते हैं कि तू हिंदू नहीं है, ना मुस्लिम और ना ही ईसाई है। तो ऐसे लोगों के लिए मेरा स्पष्ट संदेश है कि आप सबसे पहले भारतीय हैं और देश आपके लिए सर्वोपरि है।” पाकिस्तान के कलाकारों के भारत में काम करने का कई संगठनों ने विरोध किया है। करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का विरोध भी जगह-जगह किया जा रहा है, क्योंकि इसमें फवाद खान हैं। इस पूरे मामले पर जॉन ने फिल्म का सर्मथन किया है। ‘फोर्स-2’ का निर्देशक अभिनव देव ने किया है। यह 18 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

बता दें कि 30 सितंबर 2011 को रिलीज हुई फिल्म ‘फोर्स’ के सीक्वल का इंतिजार कर रहे दर्शकों को के लिए अच्छी खबर है। फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम एक बार फिर लीड रोल में नजर आएंगे। जॉन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। उनके फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह पोस्टर मौजूद है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 30, 2016 4:21 pm

सबरंग