March 29, 2017

ताज़ा खबर

 

फोर्स-2 का ट्रेलर देखकर शहीदों के परिवारों ने मेकर्स को लिखा लेटर, कहा…

अभिनय देव निर्देशित फिल्म फोर्स 2 का ट्रेलर पहले ही जारी किया जा चुका है। फिल्म 16 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | October 19, 2016 12:04 pm
फोर्स 2 के प्रमोशन के दौरान पोज करते जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा।

हाल ही में रिलीज हुए फिल्म ‘फोर्स 2’ के ट्रेलर ने तीन शहीदों के परिवारों के दिलों को छू लिया। आपको ट्रेलर की वह स्लाइड तो याद ही होगी जब स्क्रीन पर लिख कर आता है- उन जवानों के बलिदान के नाम जिन्होंने देश के लिए खुद को कुरबान कर दिया और इसके बावजूद वह आज उनकी न तो कोई पहचान है और न हीं कोई नाम। तीनों शहीदों के परिवारों के मेकर्स द्वारा उठाए गए इस कदम की तारीफ की है। फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा- हमनें इस तरह के रिस्पॉन्स की उम्मीद नहीं की थी। मैं खुश हूं की ऐसे जवानों जिनकी आज कोई पहचान नहीं है को नमन करने वाले हम पहले हैं। इन लेटर्स से मैं और मेरी टीम बेहद खुश हैं।

वीडियो- Force 2 ट्रेलर: दमदार रोल में दिखेंगे जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा

इन जवानों और अंडरकवर एजेंट्स के परिवारों ने उनके प्यारों की तारीफ किए जाने को लेकर हमारा शुक्रिया अदा किया है। यह हमारे लिए बहुत मायने रखता है। बता दें कि अब विपुल की टीम ने दिल्ली की अमर जवान ज्योति पर जाकर ऐसे जवानों के प्रति सम्मान व्यक्त करने का फैसला किया है। उन्होंने ऐसे परिवारों के लिए पीआईएल भी फाइल करने की बात कही है। उन्होंने कहा- इन हीरोज के परिवारों को बहुत कम मदद दी जाती है। हमारी सरकारें इंटेलीजेंस ऑफिसर्स और जवानों की बेहतरी के लिए काम कर रही हैं। शायद हम अपनी कोशिशों से ऐसे परिवारों को उनके संज्ञान में ला सकें, और उनकी कुछ मदद कर सकें।

READ ALSO: ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे’ गाने पर बुरे फंसे गोविंदा और शिल्पा शेट्टी

इन लेटर्स के मिलने के बाद हमने काम की रफ्तार बढ़ा दी है। विपुल ने इन लेटर्स को फिल्म के लीड स्टार जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा से भी शेयर करने की बात कही है। फिल्म इसी साल 18 नवंबर को रिलीज होनी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 12:04 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग