December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

FORCE 2: फोटोग्राफर्स ने इंडिया गेट पर बेचीं जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा के साथ विजिटर्स की तस्वीरें

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'फोर्स-2' में नजर आएंगे। यह फिल्म 2011 में रिलीज हुई फिल्म फोर्स का सीक्वल होगी।

फोर्स 2 फिल्म के हीरो जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा।

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘फोर्स-2’ में नजर आएंगे। यह फिल्म 2011 में रिलीज हुई फिल्म फोर्स का सीक्वल होगी। फिल्म इसी साल 18 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। अब क्योंकि रिलीज डेट करीब है तो जॉन भी प्रमोशन में अपनी पूरी जान लगा रहे हैं। इसी सिलसिले में वह 07 नवंबर को दिल्ली के इंडिया गेट पहुंचे, जहां उनके आते ही लोगों इंडिया गेट के साथ तस्वीरें खींच कर पैसे कमाने वाले फोटोग्राफर्स ने एक अलग नजारा पेश किया। यहां पर अचानक से आने वाली फोटोग्राफर्स की ‘जॉन के साथ सेल्फी’, ‘फ्रेम में सोनाक्षी’ की आवाजों से वहां मौजूद लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

वीडियो- बॉक्स ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

हालांकि फैन्स ने फोटोग्राफर्स के भरोसे रहने की बजाए अपने स्मार्टफोन्स पर भरोसा करना ज्यादा बेहतर समझा। एक अंग्रेजी साइट की खबर के मुताबिक फोटोग्राफर संजय ने बताया, “मुझे तकरीबन आधे घंटे पहले पता चला कि किसी इवेंट के लिए जॉन और सोनाक्षी इंडिया गेट आ रहे हैं, एक फोटोग्राफर ने मुझे बताया। मैंने लोगों से कहा कि फिल्म फोर्स की सितारों के साथ तस्वीरें खिंचवाएं, लेकिन बजाए मेरे पास आने के वह खुद ही फिल्म स्टार्स के पास जाकर उनके साथ सेल्फियां लेने लगे।”

जॉन ने इंडिया गेट पर घूम रहे ट्यूरिस्ट्स और विजिटर्स को यह सरप्राईज दोपहर करीब 12.30 पर दिया, वह यहां पर सोनाक्षी सिन्हां के साथ फोर्स-2 की टीशर्ट और कॉमाफ्लॉज ट्राउजर्स पहन कर पहुंचे। उन्होंने यहां पर जवानों को सम्मान दिया, इस दौरान वहां पर काफी भीड़ जमा हो गई और लोग सोनाक्षी और जॉन के लिए चीयर करने लगे। रिपोर्ट के मुताबिक एक फोटोग्राफर विकास ने बताया, “मैंने जॉन और सोनाक्षी की कई सारी तस्वीरें खींची हैं। अब मैं लोगों को उनके साथ बाद में फोटोशॉप के जरिए जोड़ सकता हूं। बहुत से लोग तो इनकी तस्वीरों के ही पैसे दे देंगे। ट्यूरिस्ट के लिए तो यहीं दिलचस्प बात होगी कि वे लोग यहां आए थे। एक तरह से यह एक प्रूफ है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 8, 2016 11:54 am

सबरंग