ताज़ा खबर
 

डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर की विनर तेरिया मगर ने जीती झलक दिखला जा सीजन-9 की ट्रॉफी

तेरिया ने यह ट्रॉफी सलमान युसुफ खान और शांतनु माहेश्वरी को इस सीजन में हराकर जीती है।
तेरिया ने साल 2104 में डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर शो भी जीता था।

झलक दिखला जा सीजन 9 का रिजल्ट आ गया है और इस साल झलक की ट्रॉफी तेरिया मगर ने जीती है। तेरिया ने यह ट्रॉफी सलमान युसुफ खान और शांतनु माहेश्वरी को इस सीजन में हराकर जीती है। तेरिया इससे पहले अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस के बल पर डांस इंडिया डांस शो भी जीत चुकी हैं। तेरिया मॉर्डन डांस फॉर्म में माहिर हैं।

इस शो में उन्होंने कई प्रतिभागियों के साथ हिस्सा लिया था। तेरिया जूनियर डांसर चैंपियनशिप भी जीत चुकी हैं। झलक दिखला जा शो में डांसर और नॉन डांसर प्रतिभागियों ने हिस्सा लेते हैं। तेरिया ने सेंट लॉरेंस स्कूल से पढ़ाई की है और उन्होंने काफी अवॉर्ड जीते हैं।

तेरिया ने साल 2104 में डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर शो भी जीता था। तेरिया पढ़ाई में काफी होशियार हैं और उनका सपना हैं एक वर्सटाइल डांसर बनना चाहती हैं। इस बार झलक में तेरिया, सलमान युसुफ खान और शांतनु माहेश्वरी के बीच कड़ा मुकाबला था।  शातंनू के भी काफी फैन्स होने की वजह से तेरिया की जीत आसान नहीं लग रही थी। लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही थी।

फाइनल में पहुंचने वाले यह तीनों ही काफी अच्छे डांसर है। शांतनू वर्ल्ड क्लास हिप—हॉप डांसर हैं और सलमान एक फेमस डांसर हैं। लेकिन तेरिया अपनी परफॉर्मेंस के जरिए युवाओं का दिल जीतने में कामयाब रही।। झलक के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में विनर का नाम फराह खान, सलमान खान और जैकलीन द्वारा घोषित किया गया।

वीडियो: बिग बॉस 10: मनवीर की हालत देखकर रोए मनु; टास्क के दौरान बानी और रोहन ने किया परेशान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.