ताज़ा खबर
 

जितेंद्र का यह ‘डांस’ देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, देखें वायरल वीडियो

शीरन के गाने पर सलमान खान और गोविंदा के स्पूफ वीडियो के बाद अब फेसबुक पर विटी फीड इंडिया ने बीते जमाने के जंपिंग जैक नाम से मशहूर जीतेंद्र का एक वीडियो शेयर किया है।
Author नई दिल्ली | April 15, 2017 16:21 pm
जया प्रदा के साथ डांस करते हुए जंपिंग जैक जीतेंद्र। (Image Source: Facebook)

जनवरी में जबसे एड शीरन का गाना शेप ऑफ यू रिलीज हुआ है तभी से इसपर कई सारे वीडियो बन रहे हैं जिसमें कि बॉलीवुड एक्टर डांस करते हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो कई बार वायरल भी हुए हैं। ऐसा लगता है कि सिया चीप थ्रिल धीरे धीरे ट्रेंड बनता जा रहा है। शीरन के गाने पर सलमान खान और गोविंदा के स्पूफ वीडियो के बाद अब फेसबुक पर विटी फीड इंडिया ने बीते जमाने के जंपिंग जैक नाम से मशहूर जीतेंद्र का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो हिलेरियस डांस करते हुए दिख रहे हैं। जिस गाने का सीक्वल बनाया गया है वो उनकी फिल्म मवाली में फिल्माया गया ऊई मां है। इसमें सिया ने 2016 का गाना डाला है जो इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है।

एक्टर के डांस मूव्स की वजह से यह गाना बार बार देखने वाला बन जाता है। इस गाने को अभी तक 1,319,002 व्यूज मिल चुके हैं। गाने को फेसबुक पर 7 अप्रैल को अपलोड किया गया था। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की पहली साफ तस्वीर सामने आई थी। इसे खुद तुषार कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फोटो में तुषार के पिता जितेंद्र अपने लाडले पोते को गोद में लिए हुए हैं। फोटो में दोनों दादा-पोते एक दूसरे को देख रहे हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो को पोस्ट करते हुए तुषार ने कैप्शन में लिखा, ‘तुम क्या देख रहे हो? अच्छा पोज दो, इसमें कुछ भी मुश्किल नहीं है। बाप नंबरी, बेटा दस नंबरी।”

मालूम हो कि तुषार सिंगल हैं और उन्होंने जून में सरोगेसी के जरिए पिता बनने की खुशखबरी अपने फैन्स से साझा की थी। मुंबई के जसलोक अस्पताल में डॉक्टर फिरुजा पारिख की देखरेख में तुषार के बच्चे का जन्म हुआ। जितेंद्र ने सेलेब्रिटी होते हुए तुषार के इस फैसले को साहसिक बताया था।

तुषार के बेटा होने की खबर से पिता जितेंद्र और मां शोभा कपूर भी बेहद खुश हुए। मां और पिता जितेंद्र दोनों ही तुषार के इस फैसले में साथ थे। तुषार के बेटे का नाम ‘लक्ष्य’ रखा गया है, और लक्ष्य के जन्म के बाद जितेंद्र ने बयान दिया था कि तुषार बहुत होनहार बेटा हैं और उन्होंने यह साबित भी कर दिखाया है।

गोलमाल 4 की शूटिंग हुई शुरु; परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर ने शेयर की फोटो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.