ताज़ा खबर
 

जावेद अख्तर ने करण जौहर के बच्चों के लिए भेजा यह खास तोहफा

करण की बेस्ट फ्रेंड गौरी ने जहां यश और रूही का घर सजाया तो वहीं आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके बच्चों से मिलने उनके घर पहुंचें।
मशहूर लेखक जावेद अख्तर ने करण के बच्चों के लिए कुछ खास किया है।

हाल ही में करण जौहर दो बहुत ही प्यारे बच्चों के पिता बनें हैं। इस बात से वह काफी खुश हैं। वहीं इन दिनों बालीवुड की तमाम स्टार्स उन्हें इस बात के लिए बधाई दे रहे हैं। जिस तरह से इन दोनों बच्चों को बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस से प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है वह अभी से एक सेलेब्रिटी वाली लाइफ जी रहे हैं। इन दिनों कई बॉलीवुड स्टार्स करण जौहर के घर उनके बच्चों से मिलने पहुंच रहे हैं। वहीं मशहूर लेखक जावेद अख्तर ने करण के बच्चों के लिए कुछ खास किया है। करण की बेस्ट फ्रेंड गौरी ने जहां यश और रूही का घर सजाया तो वहीं आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके बच्चों से मिलने  उनके घर पहुंचें।

वरुण धवन ने तो यश और रूही के शॉपिग भी कर सरप्राइज गिफ्ट​ दिए। लेकिन जावेद साहब ने यश और रूही को अपने अलग अंदाज में आशीर्वाद दिया। उन्होंने यश और रूही के बहुत ही प्यारी कविताएं लिखी हैं। हालांकि जावेद अख्तर की इन कविताओं का मतलब समझने के लिए यश और रूही काफी छोटे हैं लेकिन जब वह बड़े हो जाएंगे तो वह इन क​विताओं का मतलब बहुत अच्छे से समझ पाएंगे।

रूही की कविता कुछ मैजिकल शब्दों के साथ शुरू होती है। इस कविता में जावेद ने बताया कि रूही के नाम में उनकी दादी हीरू जौहर का नाम छिपा है। वहीं यश का नाम उनके स्वर्गीय दादा जी के नाम पर है। रूही की कविता की शुरूआती लाइनें इस तरह हैं… तुमको चुपके से एक बात बतांउ, अपने नाम की जरा तलाशी जो तुम लोगी, इसमें छिपी एक लड़की मिलेगी।

यश की कविता की लाइनें कुछ यू हैं… नन्हे मुन्ने यश जौहर, क्या तुम्हें पता है तुमको जो ये नाम मिला है इसका पूरा मतलब क्या है।करण ने इन दोनों कविताओं को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। करण जावेद अख्तर की इस तरीके से बेहद ही खुश हुए और अपनी खुशी को जाहिर करते हुए दो ट्वीट भी किए। करण ट्वीट कर उन्हें शुक्रिया कहा। करण ने लिखा यह हमारे लिए हमेशा बहुत स्पेशल रहेगा।

वीडियो: 5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग