December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज बनीं एंटरटेनर ऑफ द ईयर

इस मौके पर जैकलीन ने सोशल साइट पर लिखा यह बहुत खुशी की बात है कि मेरी तीनों फिल्मों को लोगों ने इतना प्यार दिया। मैं दर्शकों को इसी तरह एंटरटेन करते रहना चाहती हूं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने इस साल तीन हिट फिल्में दी। Image Source: Youtube

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने एक के बाद एक हिट देकर पूरे साल दर्शकों को एंटरटेन किया है। इस साल उनकी ए फ्लाइंग जट्ट, ढिशूम और हाउसफुल 3 फिल्में रिलीज हुई हैं। तीनों ने दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा बिजनेस किया। उनकी फिल्म के टीवी प्रीमियर को भी लोगों ने काफी पसंद किया। जिसकी वजह से वो फीमेल एंटरटेनर की लिस्ट में टॉप कंटेस्टेंट में शामिल हो गईं। दिलचस्प बात यह है कि वो अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी इस साल रिलीज हुई तीनों फिल्में सफल रही हैं। फिल्मों के अलावा उन्होंने ए फ्लाइंग जट्ट से बीट पे बूटी, ढिशूम से सौ तरह के और हाउसफुल से प्यार की जैसे मशहूर गाने भी दिए हैं। जैकलीन का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं है। अपने बलबूते पर उन्होंने इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई है। इसी वजह से वो कमर्शियल सक्सेसफल एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं।

इस मौके पर जैकलीन ने सोशल साइट पर लिखा यह बहुत खुशी की बात है कि मेरी तीनों फिल्मों को लोगों ने इतना प्यार दिया। मैं दर्शकों को इसी तरह एंटरटेन करते रहना चाहती हूं। यह बहुत खुशी की बात होती है जब लोग आपके काम को पसंद करने लगते हैं। बता दें कि रणबीर से ब्रेकअप के बाद जहां कैटरीना का नाम सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ कई इवेंट में देखा जा रहा है, दोनों काफी दिनों से चर्चा में है। लेकिन अब रणबीर कपूर के बारे में भी खबरें आ रही हैं।

जी हां इन दिनों रणबीर का श्रीलंकाई बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ काफी देखा जा रहा है। खबरों की मानें तो हाल ही में गुवाहाटी में हुए फुटबॉल इवेंट के दौरान रणबीर की नजरें भी जैकलीन पर ही थीं। इतना ही नहीं इस इवेंट के दौरान रणबीर ने कई बार जैकलीन को डेट के लिए भी पूछा लेकिन जैकलीन ने उन्हें मना कर दिया। लेकिन अब माजरा उल्टा हो गया। क्योंकि अब रणबीर, जैकलीन को इग्नोर कर रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 13, 2016 3:32 pm

सबरंग