ताज़ा खबर
 

Jai Lava Kusa Box Office Collection: जूनियर NTR की फिल्म ने तोड़ा अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड, 100 करोड़ के आंकड़े से बस कुछ कदम दूर

Jai Lava Kusa Movie Box Office Collections: चौथे दिन तक फिल्म का कुल आंकड़ा 94 लाख रुपए के आस पास रहा है। यानि साफ तौर पर यह 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने के बेहद करीब है।
Author नई दिल्ली | September 25, 2017 18:46 pm
इस आधार पर कहा जा सकता है कि उनकी पिछली कई फिल्में वहां पर हिट हुई हैं। जूनियर एनटीआर की इस फिल्म के इंटरनेशनल थिएट्रिकल राइट्स 8 करोड़ 50 लाख रुपए में बिके थे।

Jai Lava Kusa Box Office Collection: जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म जय लव कुश ने 21 सितंबर को रिलीज से साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार अंदाज में खाता खोला और तभी से यह फिल्म लगातार नए कीर्तिमान बनाती चली जा रही है। पहला वीकेंड खत्म होने तक फिल्म का कुल कलेक्शन 100 करोड़ के आस-पास पहुंच गया है। देश-दुनिया की कुल 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई जय लव कुश ने पहले ही दिन 45 करोड़ 60 लाख रुपए की कमाई की और इसने जूनियर एनटीआर की पहले ही दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म जनता गैराज का रिकॉर्ड तोड़ दिया। मालूम हो कि जनता गैराज का पहले ही दिन 41 करोड़ रुपए की कमाई करने का रिकॉर्ड रहा है।

चौथे दिन तक फिल्म का कुल आंकड़ा 94 लाख रुपए के आस पास रहा है। यानि साफ तौर पर यह 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने के बेहद करीब है। मालूम हो कि इससे पहले जनता गैराज का लाइफटाइम कलेक्शन 134 करोड़ 80 लाख रुपए रहा है। साथ ही यदि यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेती है तो इस क्लब में शामिल होने वाली जूनियर एनटीआर की यह दूसरी फिल्म बन जाएगी। अमेरिका में यह फिल्म भारत में रिलीज किए जाने से एक दिन पहले रिलीज की गई। खबरों के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को रिलीज वाले दिन अमेरिका में जबरदस्त कमाई की है। मालूम हो कि नॉर्थ अमेरिका में जूनियर एनटीआर की बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसे इस आधार पर कहा जा सकता है कि उनकी पिछली कई फिल्में वहां पर हिट हुई हैं।

नियर एनटीआर की इस फिल्म के इंटरनेशनल थिएट्रिकल राइट्स 8 करोड़ 50 लाख रुपए में बिके थे। इस फिल्म के एडवांस बुकिंग खोले जाने के बाद घंटे भर के भीतर ही तकरीबन 275,000 डॉलर की टिकटें बिक चुकी थीं। फिल्म ने सिर्फ प्रीमियर के दिन ही यूएस बॉक्स ऑफिस पर 589,000 डॉलर की कमाई की। अमेरिका में यह फिल्म अब तक की तीसरी सबसे तगड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग