ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा की ‘Jai Gangaajal’ का पहला पोस्टर रिलीज़

फिल्म "जय गंगाजल" के पोस्टर में प्रियंका चोपड़ा अलग ही अंदाज में नजर आई हैं। इस तस्वीर में प्रियंका किसी मजबूत छवि वाली आईपीएस अधिकारी लग रही है, उनकी आंखों में आंसू और भाव-भंगिमाएं उन्हें ये नई छवि दे रहे हैं।
Author मुंबई | September 16, 2015 14:58 pm
प्रकाश झा की फिल्म ‘जय गंगाजल’ में नये अंदाज में प्रियंका चोपड़ा

फिल्म “जय गंगाजल” के पोस्टर में प्रियंका चोपड़ा अलग ही अंदाज में नजर आई हैं। इस तस्वीर में प्रियंका किसी मजबूत छवि वाली आईपीएस अधिकारी लग रही है, उनकी आंखों में आंसू और भाव-भंगिमाएं उन्हें ये नई छवि दे रहे हैं।

यह फिल्म 2003 में अजय देवगन अभिनीत प्रकाश झा की फिल्म “गंगाजल” की सीक्वल है। झा ही “जय गंगाजल” के निर्देशक और सह-निर्माता हैं।

यह फिल्म एक महिला पुलिस अधिकारी की कहानी कहती है, जो अपने जिले में कुछ शक्तिशाली और प्रभावशाली पुरुषों से मुकाबला करती है। पोस्टर पर फिल्म की टैगलाइन है- “द एंड गेम”।

प्रियंका ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया और फिल्म में उन्हें लेने के लिए झा का शुक्रिया अदा किया। 32 साल की प्रियंका ने ट्विटर पर पोस्ट किया, “बहुत गर्व महसूस कर रही हूं। “जय गंगाजल” में मुझे लेने के लिए शुक्रिया प्रकाश जी। दोस्तों यह फिल्म आपको 4 मार्च, 2016 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।”

फिल्म के लिए समर्पण को लेकर झा ने प्रियंका की तारीफ की और फिल्म का पोस्टर पसंद करने के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद किया। झा ने ट्वीट किया, “आप सभी का ‘जय गंगाजल’ का पोस्टर पसंद करने के लिए धन्यवाद।

आपकी इस जबर्दस्त प्रतिक्रिया के लिए आपका शुक्रिया। प्रियंका चोपड़ा के समर्पण के लिए उनका आभारी हूं।” फिल्म 4 मार्च, 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.