December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में क्यों काम नहीं करना चाहते स्टारकिड जाह्नवी और सारा? जानिए वजह

सारा को जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ के विपरीत भूमिका में नजर आना था। कहा जा रहा था कि उन्हें इस रोल के लिए कन्फर्म भी कर दिया गया था।

मां श्रीदेवी के साथ बेटी जाह्नवी कपूर।

फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट को लॉन्चिंग मिली करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर से’, कुछ ही सालों की मेहनत के बाद आज वह एक अच्छे मुकाम पर हैं और अपनी अगली फिल्म में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। तो किसी भी एक्टर के लिए मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करना अच्छी खबर है? लेकिन यहां तो कहानी थोड़ी उल्टी नजर आ रही है। खबरों के मुताबिक करण अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सीक्वल की तैयारी में हैं, और इसके लिए कास्टिंग कर रहे हैं। अंग्रेजी एंटरटेनमेंट साइट बॉलीवुड लाइफ की मानें तो सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 में काम करने से इनकार कर दिया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान को फिल्म में सारा को जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ के विपरीत भूमिका में नजर आना था। कहा जा रहा था कि उन्हें इस रोल के लिए कन्फर्म भी कर दिया गया था। हालांकि सारा ने इस रोल के लिए बाद में यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह एक पहले से ही मशहूर एक्टर के साथ फिल्म में काम करके बॉलीवुड डेब्यू नहीं करना चाहेंगी। अंदरूनी जानकारियों के मुताबिक उन्हें किसी ने सलाह दी कि टाइगर के साथ फिल्म में एंट्री करके वह सारी लाइमलाइट लूज कर देंगी और फिल्म का क्रेडिट टाइगर ले जाएंगे।

जहां तक जाह्नवी के फिल्म में कास्ट किए जाने का सवाल है तो उनका मामला जरा अलग है। जाह्नवी के फिल्म में होने की खबरें हाल ही में आई थीं जब उनके पिता बोनी कपूर ने इस बात का कंफर्मेशन करते हुए कहा, “हां, करण ने उनकी फिल्म में जाह्नवी को कास्ट करने के लिए हमसे बात की थी, और हमने इसकी सहमति भी दे दी है। लेकिन वह किस प्रोजेक्ट के लिए जाह्नवी को साइन करना चाहते हैं यह अभी तय नहीं है। क्योंकि हाल ही में यह खुलासा भी हुआ है कि करण अपनी फिल्म सैराट की तैयारी कर रहे हैं। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि हमारी बेटी को सैराट के लिए कास्ट किया जाएगा।”

बता दें कि करण जौहर ने इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म के पिछले पार्ट की तरह इस बार फिल्म में दो हीरो नहीं बल्कि फिल्म की 2 हीरोइन्स होंगी। अब क्योंकि जिन दोनों के फिल्म में होने के कयास लगाए जा रहे थे उनके फिल्म में होने की संभावनाएं लगभग ना के बराबर हैं, दो देखना यह होगा कि करण फिल्म में अब कौन से चेहरों को जगह देते हैं। और क्या उनके द्वारा मौका दिया जाना स्टार एक्टर्स की किस्मत खोल पाता है?

Deepak Tijori, Deepak Tijori daughter, Samara Tijori, Instagram photos, Bollywood debute, Bollywood news bollywood entertainment hindi news बॉलीवुड में अब न सिर्फ स्टार्स बल्कि उनके राजकुमारों की भी चमक बहुत चमकीली होती जा रही है। बल्कि कुछ मामलों में तो स्टार्स के बच्चे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने ग्लैमर का जलवा बिखेरने में उनसे भी आगे हैं। अमिताभ की नातिन नव्या हों या सैफ अली खान की बेटी सारा। शाहरुख के राजकुमार आर्यन हों या श्रीदेवी की बेटी खुशी लगभग सभी अभी से कैमरे की चमक और बॉलीवुड की दुनिया की चकाचौंध से वाकिफ हो गए हैं। अब आप इस लिस्ट में एक और नाम जोड़ लीजिए- फिल्म आशिकी से मशहूर हुए दीपक तिजोरी की बेटी सारा का। (PHOTOS: INSTAGRAM) saif ali khan daughter, sara ali khan, amitabh bachchan, diwali party, suhana khan, shahrukh khan, hot photos, bollywood news, entertainment news बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान। sridevi, jhanvi kapoor, jhanvi kapoor boyfriend, jhanvi boyfriend, shikhar pahariya, sushil kumar shinde grandson, jhanvi kapoor dating, sridevi daughters, sridevi daughter jhanvi photo, sridevi and jhanvi kapoor, star kids, bollywood star kids, photos मां श्रीदेवी के साथ बेटी जाह्नवी कपूर।

वीडियोः सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे 'पार्टनर'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 12:00 pm

सबरंग