ताज़ा खबर
 

जग्गा जासूस का गाना ‘फिर वही’ रिलीज: अपने पिता की यादों में खोए हुए हैं रणबीर कपूर

Jagga jasoos Songs: गाने में ऐसा लग रहा है कि रणबीर का किरदार कुछ दुखद यादों के लिए शर्मिंदा है। जब उनके पिता कभी वापस ना लौटने के लिए उन्हें छोड़कर चले गए।
रणबीर कपूर की जग्गा जासूस का नया गाना फिर वही रिलीज।

अभी तक जग्गा जासूस दो लोगों की कहानी थी जो किसी चीज की खोज में निकले हैं और इसकी वजह से उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लेकिन फिल्म से रिलीज किए नए गाने को देखें तो यह जग्गा यानी कि रणबीर कपूर के किरदार की अलग ही साइड दिखाता है। यह गाना है फिर वही। गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है और बोल लिखें हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने। यह गाना आपको एक अलग दुनिया में ले जाएगा जिसे आपने बहुत समय से अपने मन के किसी कोने में छुपाकर रखा था। यह उन रिश्तों के बारे में है जो समय के साथ धुंधले पड़ गए। लेकिन एक दिन आपको उनसे बाहर निकलना पड़ता है।

गाने में ऐसा लग रहा है कि रणबीर का किरदार कुछ दुखद यादों के लिए शर्मिंदा है। जब उनके पिता कभी वापस ना लौटने के लिए उन्हें छोड़कर चले गए। वो खुद को उन पुरानी अच्छी यादों की तरफ ले जाते हैं जिन्हें वो फिर से जीना चाहते हैं। एक्टर इस बात पर विश्वास करना चाहते हैं कि उनके पिता उनके आस-पास ही हैं और चीजें जल्द ही ठीक हो जाएंगी। इस गाने का कहीं ना कहीं बर्फी के गाने सवाली सी रात से कनेक्शन लगता है। जिसे अनुराग बसु ने डायरेक्ट किया था और रणबीर कपूर ने लीड रोल निभाया था। इन दोनों फिल्मों में काफी हद तक समानताएं हैं।

मालूम हो कि जग्गा जासूस का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के मेकर्स ने इस ट्रेलर को बहुत मिस्ट्री से भर दिया है। इसे देखते के साथ ही बहुत सारे सवाल आपको घेर लेंगे। ट्रेलर की शुरुआत रणबीर के हकलाने से होती है। अपने हकलाने की प्रॉब्लम से वह अपना नाम रुक रुक कर बोलते हैं। इसलिए वह एक गाना गाते हैं जिसमें वह रुकते नहीं, ‘बगीचे में कुछ फूल देर से खिलते हैं, मेरे वर्ड्स भी सो सो के निकलते हैं’।

फिल्म के ट्रेलर में रणबीर अफलातून थोड़े कार्टून बने हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि पहले एक कॉलेज स्टूडेंट ख़ुदकुशी करता है, उसका इल्ज़ाम रणबीर कपूर पर आजाता है। इसके बाद पड़ताल में कैटरीना का कातिल होना दिखाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग