ताज़ा खबर
 

Jagga Jasoos Trailer: हैरतअंगेज करतब दिखाते नजर आए रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ, देखें वीडियो

Jagga Jasoos Movie Trailer: रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के फैंस जग्गा जासूस का काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे।
रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की यह मूवी जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होगी।

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म जग्गा जासूस का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के मेकर्स ने इस ट्रेलर को बहुत मिस्ट्री से भर दिया है। इसे देखते के साथ ही बहुत सारे सवाल आपको घेर लेंगे। ट्रेलर की शुरुआत रणबीर के हकलाने से होती है। अपने हकलाने की प्रॉब्लम से वह अपना नाम रुक रुक कर बोलते हैं। इसलिए वह एक गाना गाते हैं जिसमें वह रुकते नहीं, ‘बगीचे में कुछ फूल देर से खिलते हैं, मेरे वर्ड्स भी सो सो के निकलते हैं’। फिल्म के ट्रेलर में रणबीर अफलातून थोड़े कार्टून बने हुए नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म का रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि पहले एक कॉलेज स्टूडेंट ख़ुदकुशी करता है, उसका इल्ज़ाम रणबीर कपूर पर आजाता है। इसके बाद पड़ताल में कैटरीना का कातिल होना दिखाया गया है। कहानी मिस्ट्री से भरी हुई है। इस दौरान कैटरीना रणबीर को जोरदार चांटा भी मारती हैं। वहीं दूसरे सीन में उन्हें रोते हुए भी दिखाया गया है। फिल्म जग्गा जासूस के इस ट्रेलर देख कर आपको रणबीर कपूर की ही पिछली फिल्म बर्फी की याद आ जाएगी। बता दें ये फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ होगी।

इससे पहले इस फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया। अरिजीत सिंह ने इसे अपनी आवाज दी है और प्रीतम के कंपोजिशन से यह अपना जादू बिखेर रहा है। वहीं इसमें फोटोग्राफी काफी अमेजिंग है। इसमें रोमांस और थ्रिल का परफेक्ट मिक्स है। गाना आपको उस दुनिया में लेकर जाता है जहां बादल आपके पास आ जाते हैं। जिन्हें आप अपने हाथों से छू सकते हैं। आस पास हरियाली दिखाई दिखती है जो आमतौर पर नजर नहीं आती। इसके अलावा इसमें आधुनिकताहित समाज की झलक दिखाई गई है। गाने में दोनों एक्टर्स की केमिस्ट्री काफी जबर्दस्त है। लेकिन वो लगभग कुछ नहीं बोलते हैं। बता दें, कि रणबीर कपूर ने कहा था कि फिल्म में यह उनका पसंदीदा गाना है। इस गाने में वो और कैटरीना आग लगने की वजह से अपने कपड़े खो बैठते हैं। जिसकी वजह से हमें टोकरी से अपनी इज्जत को छुपाना था। हमारे पास पहनने को नए कपड़े नहीं थे। गाने के दौरान हम दोड़ते हुए दिखेंगे।

यहां देखें मूवी का ट्रेलर-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग