ताज़ा खबर
 

जग्गा जासूस ‘झूमरीतलैया’ Song Release: बास्केट से अपनी इज्जत बचाते नजर आए रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ, देखें वीडियो

जग्गा जासूस झूमरीतलैया:अरिजीत सिंह ने इसे अपनी आवाज दी है और प्रीतम के कंपोजिशन से यह अपना जादू बिखेर रहा है। वहीं इसमें फोटोग्राफी काफी अमेजिंग है। इसमें रोमांस और थ्रिल का परफेक्ट मिक्स है।
Author नई दिल्ली | June 23, 2017 16:01 pm
जग्गा जासूस का नया गाना झूमरीतलैया रिलीज। (Image Source: Youtube)

जग्गा जासूस के निर्माताओं ने फिल्म से एक और गाना झूमरीतलैया रिलीज कर दिया है। यह गाना काफी फ्रेश लग रहा है। यह आपको एक नई दुनिया में लेकर जाएगा जहां आप जिंदगी के अजूबों से मिलेंगे। इस गाने में रणबीर और कैटरीना एक दूसरे के प्रति अट्रैक्ट होते हुए दिख रहे हैं। दार्जिलिंग की खूबसूरत वादियों में आप दोनों एक्टर्स को एक यात्रा पर साथ जाते हुए देखते हैं। दोनों एक दूसरे का हर परिस्थिति में साथ देते हैं। जिससे साफ लगता है कि दोनों प्यार में हैं। दोनों के आस पास का माहौल काफी इनोसेंट वाला है। गाने की बात करें तो यह भी काफी अच्छा है।

अरिजीत सिंह ने इसे अपनी आवाज दी है और प्रीतम के कंपोजिशन से यह अपना जादू बिखेर रहा है। वहीं इसमें फोटोग्राफी काफी अमेजिंग है। इसमें रोमांस और थ्रिल का परफेक्ट मिक्स है। गाना आपको उस दुनिया में लेकर जाता है जहां बादल आपके पास आ जाते हैं। जिन्हें आप अपने हाथों से छू सकते हैं। आस पास हरियाली दिखाई दिखती है जो आमतौर पर नजर नहीं आती। इसके अलावा इसमें आधुनिकताहित समाज की झलक दिखाई गई है। गाने में दोनों एक्टर्स की केमिस्ट्री काफी जबर्दस्त है। लेकिन वो लगभग कुछ नहीं बोलते हैं। यह फिल्म आपको कहीं ना कहीं अनुराग बसु की बर्फी की याद दिलाएगा।

इस गाने के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा था कि यह उनका पसंदीदा गाना है। इस गाने में मैं और कैटरीना आग लगने की वजह से अपने कपड़े खो बैठते हैं। जिसकी वजह से हमें टोकरी से अपनी इज्जत को छुपाना था। हमारे पास पहनने को नए कपड़े नहीं थे। गाने के दौरान हम दोड़ते हुए दिखेंगे। बता दें कि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस अगले महीने रिलीज होने वाली है। इसका ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं।

ट्रेलर और गानों में अभी तक दो किरदार जग्गा और जुगहेड देखने को मिले हैं। लेकिन अब गोविंदा की एक फोटो सामने आई है। जो इंटरनेट पर काफी शेयर की जा रही है। इसमें उनका लुक काफी जिज्ञासु और यूनिक लग रहा है। बैकग्राउंड में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ भी नजर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.