ताज़ा खबर
 

जग्गा जासूस में देरी की वजह नहीं है सलमान खान: अनुराग बासु

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस को बनते हुए दो साल से ज्यादा का समय हो गया है। फिल्म के लेट होने के पीछे सलमान खान को एक वजह माना जा रहा है।
फिल्म में रनबीर कपूर एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्मकार अनुराग बसु ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें दावा किया जा रहा था कि उनकी आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में देरी के पीछे सलमान खान एक वजह हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिकाएं हैं। ऐसी खबरें थी कि रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद  कैटरीना सलमान से मिलने गई थीं जिसकी वजह से इस फिल्म के जनवरी के तय कार्यक्रम में देरी हो गई।

रणबीर कपूर के साथ पहले बर्फी बना चुके निर्देशक बसु ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘जग्गा…’ की देरी के लिए मैं सलमान पर आरोप लगा रहा हूं? कब और कैसे? जिस किसी ने इस खबर को जन्म दिया है उसे काल्पनिक कहानियां लिखनी चाहिए । हमें इंडस्ट्री में अच्छे लेखकों की जरूरत है।

‘जग्गा जासूस’ को बनते हुए दो साल से ज्यादा का समय हो गए हैं। इस फिल्म में इसमें रणबीर एक जासूस की भूमिका में हैं। फिल्म तीन जून 2016 को रिलीज होने की संभावना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.