ताज़ा खबर
 

जग्गा जासूस: रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म में ऐसे दिखेंगे गोविंदा, देखें तस्वीर

इस तस्वीर ने बहुत से लोगों की जिज्ञासाओं को बढ़ा दिया है। वहीं रणबीर और कैटरीना अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।
Author नई दिल्ली | June 23, 2017 15:24 pm
जग्गा जासूस से गोविंदा का लुक। (Image Source: Instagram)

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस अगले महीने रिलीज होने वाली है। इसका ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं। ट्रेलर और गानों में अभी तक दो किरदार जग्गा और जुगहेड देखने को मिले हैं। लेकिन अब गोविंदा की एक फोटो सामने आई है। जो इंटरनेट पर काफी शेयर की जा रही है। इसमें उनका लुक काफी जिज्ञासु और यूनिक लग रहा है। बैकग्राउंड में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ भी नजर आ रहे हैं। यह उन लोगों के लिए काफी हैरानी की बात है जिन्हें लग रहा था कि फिल्म में गोविंदा कैमियो के तौर पर दिखेंगे। पहले ऐसी खबरें थी कि फिल्म में शाहरुख खान इसमें स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगे लेकिन कपूर ने इन खबरों को खारिज कर दिया था।

इस तस्वीर ने बहुत से लोगों की जिज्ञासाओं को बढ़ा दिया है। वहीं रणबीर और कैटरीना अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। अपने ब्रेकअप का असर वो फिल्म के ऊपर किसी भी तरह से पड़ने देना नहीं चाहते। हाल ही में एक्टर ने इस समाचार एजेंसी एएनआई से हुई बातचीत में स्वीकार किया था कि वो ब्रेकअप से ऊबर चुके हैं। उन्होंने कहा था- मैं उस समय जो भी महसूस करता था उससे अब ऊबर चुका हूं। मैं उस नकारात्मकता को अपनी जिंदगी में दोबारा नहीं लाना चाहता या उसके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता। हम एक्टर्स हैं। यह हमारे शो बिजनेस का हिस्सा है।

रणबीर कपूर इस समय संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं। इस बायोपिक में वो संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। वहीं मनीषा फिल्म में रणबीर कपूर की मां का किरदार निभाती हुई नजर आएंगीं। इस फिल्म में मनीषा कोइराला नरगिस दत्त का रोल निभाएंगी।अब अपनी आने वाली फिल्म को लेकर मनीषा ने कहा है कि पहले वह इस रोल के लिए दिमागी तौर पर बिलकुल भी तैयार नहीं थीं।

रणबीर की मां का ऑनस्क्रीन रोल प्ले करने में पहले मनीषा का माइंड सेट नहीं था। लेकिन अब मनीषा इस किरदार को निभाते हुए बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, मनीषा ने बताया कि उन्हें सिर्फ एक किरदार ही नहीं मिला है। उन्हें बहुत बड़ी जिम्मेदारी मिली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग