ताज़ा खबर
 

जैकलीन से जानिए: कितना मुश्किल है फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाना?

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का मानना है कि फिल्म जगत में खुद को बनाए रखने के लिए दो बातें बहुत महत्वपूर्ण हैं, एक तो दृढ़ निश्चय और दूसरा सफलता को लेकर जुनून। यह खास तौर पर उन लोगों के लिए बहुत जरूरी है, जो फिल्मी पृष्ठभूमि से नहीं आते। श्रीलंकाई सुंदरी ने बिना किसी लाग-लपेट के […]
Author February 17, 2015 10:57 am
फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाना मुश्किल: जैकलीन (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का मानना है कि फिल्म जगत में खुद को बनाए रखने के लिए दो बातें बहुत महत्वपूर्ण हैं, एक तो दृढ़ निश्चय और दूसरा सफलता को लेकर जुनून।

यह खास तौर पर उन लोगों के लिए बहुत जरूरी है, जो फिल्मी पृष्ठभूमि से नहीं आते। श्रीलंकाई सुंदरी ने बिना किसी लाग-लपेट के माना कि हिंदी फिल्म जगत में उनका सफर बेहद मुश्किल रहा है।

साल 2009 में ‘अलादीन’ से अपने सिनेमाई करियर की शुरुआत करने वाली जैकलीन की फिल्म ‘रॉय’ हाल ही में रिलीज हुई है।

Jacqueline Fernandez, Bollywood, Roy, Hindi Cinema, Sri Lanka, Mumbai साल 2009 में ‘अलादीन’ से अपने सिनेमाई करियर की शुरुआत करने वाली जैकलीन की फिल्म ‘रॉय’ हाल ही में रिलीज हुई है।

 

जैकलीन ने कहा कि जब मैं फिल्म जगत में आई थी तो मेरे लिए यह केवल एक शौक की तरह था। लेकिन बाद में मुझे महसूस हुआ कि यदि यह मेरा करियर है और मैं इस पर पूरा ध्यान नहीं देती हूं तो मैं कुछ नहीं हासिल कर पाऊंगी।

PICS: जैकलीन फर्नांडिस क्यों बनना चाहती हैं ‘मदर टेरेसा’? 

 

जैकलीन के अनुसार, यदि आप फिल्म जगत में खुद को बनाए रखना चाहते हैं तो आपको अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना होगा। यह मुश्किल है, लेकिन जब तक आप इस तरह काम नहीं करते, आप सफल नहीं हो सकते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग