ताज़ा खबर
 

ग्रेजिया मैग्जीन के लेटेस्ट कवर पर दिखीं जैकलीन फर्नांडिज, देखें तस्वीर

फर्नांडिज बार-बार न्यूयॉर्क जाती रहती हैं। इस कवर से पता चलता है कि उन्हें कवर के लिए शूट करते समय कितना अच्छा लगा।
Author नई दिल्ली | February 1, 2017 13:09 pm
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने हाल ही में ग्रेजिया मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। स्टाइलिश एक्ट्रेस ने काले रंग की ब्रालेट और नेट ड्रेस पहनी हैं। प्रिटेंड जैकेट और गोल्डन ब्लैक कलर के बूट्स और क्लच के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है। उनके बैकग्राउंड में न्यूयॉर्क शहर नजर आ रहा है। वो इस लुक में काफी ग्लैमरस और गॉर्जियस नजर आ रही हैं। फर्नांडिज बार-बार न्यूयॉर्क जाती रहती हैं। इस कवर से पता चलता है कि उन्हें कवर के लिए शूट करते समय कितना अच्छा लगा। इस फोटो को शेयर करते हुए ग्रेजिया इंडिया ने कैप्शन दिया है- जैकलीन हमारे फरवरी अंक में दिख रही हैं। उनके बैकग्राउंड में न्यूयॉर्क नजर आ रहा है। यह खूबसूरत एक्ट्रेस ब्रिटिश हॉरर फिल्म द डेफिनेशन ऑफ फीयर के जरिए ब्रिटिश फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। उन्हें आखिरी बार ढिशूम में देखा गया था और उसके बाद डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा 9 में जज के तौर पर। उनकी अपकमिंग फिल्म रीलोड है जिसमें वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखेंगी। वहीं इसके अलावा वरुण धवन और तापसी पन्नू के साथ वो जुड़वा 2 में भी नजर आएंगी।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस फिल्मफेयर में फिल्म वजह तुम हो के गाने ‘ऐसे ना मुझे तुम देखो’ पर डांस किया। जैकलीन जहां रेड आउटफिट और हील्स में नजर आईं वहीं एमएसधोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से हिट हुए एक्टर सुशांत सिंह ने रेड शर्ट और ब्लैक पैंट पहन रखी थी। स्टेज पर बैकग्राउंड को बहुत ही क्रूड लुक दिया गया था।

सुशांत ने खुद इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- फैबुलस जैकलीन फर्नांडिस के साथ परफॉर्मेंस की एक झलक। ऐसे ना मुझे तुम देखो। गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जनवरी को जैकलीन के साथ डांस प्रैक्टिक का वीडियो ट्वीट किया था। आज ट्वीट किए सुशांत के वीडियो को 10 मिनट के अंदर 123 लोगों ने लाइक किया है।

मालूम हो कि M.S. Dhoni: The Untold Story फिल्म के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इंजीनियरिंग के स्टूडेंट रह चुके हैं। सुशांत ने दिल्ली के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से पढ़ाई की है। अपने एक्टिंग करियर पर पूरी तरह फोकस करने के लिए अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी।

कॉफी विद करण: जैकलीन का क्रश हैं प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या के नाम पर शर्मा जाते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग