December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

जैकलीन फर्नांडिज और तापसी पन्नू के साथ जुड़वा 2 में रोमांस करेंगे वरुण धवन

वरुण धवन ने साल की शुरुआत में इस बात को कंफर्म किया था कि वो जुड़वा 2 का हिस्सा बनेंगे। यह फिल्म सलमान खान की हिट जुड़वा का सीक्वल होगी।

जुड़वा 2 में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिज। Image Source: Twitter

डेविड धवन ने आखिरकार जुड़वा 2 के बारे में आधिकारिक घोषणा कर दी है। उन्होंने उन दो एक्ट्रेसेज के नाम बता दिए हैं जो उनकी डबल रोल कॉमेडी फिल्मों में नजर आएंगी। वरुण धवन ने साल की शुरुआत में इस बात को कंफर्म किया था कि वो जुड़वा 2 का हिस्सा बनेंगे। यह फिल्म सलमान खान की हिट जुड़वा का सीक्वल होगी। इसमें सलमान खान का डबल रोल था और उन्होंने करिश्मा कपूर और रंभा के साथ रोमांस किया था। इसके दूसरे पार्ट में भी डबल रोल होगा जिसे वरुण निभाते हुए दिखेंगे। अभी तक निर्माता ने फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में नहीं बताया था। ऐसी अफवाह थी कि जैकलीन फर्नांडिज, आलिया भट्ट, परिणिति चोपड़ा, कृति सेनन और इलियाना डिक्रूज में से किसी को कास्ट किया जा सकता है। लेकिन अब कंफर्म हो गया है कि वो कौन सी दो एक्ट्रेस हैं जो फिल्म में दिखाई देंगी। वो नाम हैं जैकलीन फर्नांडिज और तापसी पन्नू।

फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया है कि फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाल और निर्देशन डेविड धवन ने जैकलीन फर्नांडिज और तापसी पन्नू को फाइनल किया गया है। दोनों ने पिछले कुछ सालों में बहुत अच्छा काम किया है जिसे दर्शकों ने काफी सराहा भी है। उन्हें लगता है कि ये दोनों ही एक्ट्रेस धवन के साथ सीक्वल के लिए सही रहेंगी। जैसा कि सूत्र ने कहा ठीक उसी तरह आधिकारिक घोषणा में भी इन दोनों एक्ट्रेसेज का नाम लिया गया। इस घोषणा को किसी और ने नहीं बल्कि वरुण धवन ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर किया।

जब जुड़वा रिलीज हुई थी उस समय इसने लोगों में काफी जिज्ञासा जगाई थी। ऐसी ही कुछ उम्मीद जुड़वा 2 से की जा रही है। इसमें अपने डांस मूव्स को दिखाते हुए वरुण नजर आएंगे। अगले साल जनवरी में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। यह पहला मौका होगा जब वरुण अपने पिता के साथ काम करेंगे। वो इसके लिए काफी एक्साइटेड भी हैं। चूंकि धवन सलमान भाई के बहुत बड़े फैन हैं इसी वजह से फिल्म में भाईजान का एक कैमिया अपियरेंस भी होगा।

मिलिए फिल्म ‘तुम बिन 2’ की स्टारकास्ट से

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 11:54 am

सबरंग