ताज़ा खबर
 

मियामी में शूट हुई पहली एक्शन बॉलीवुड मूवी होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘ए जेंटलमैन’

अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म 'ए जेंटलमैन' को तमाम अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट किया गया है, लेकिन खूबसूरत मियामी में फिल्माई गई यह पहली बॉलीवुड एक्शन फिल्म है।
Author नई दिल्ली | July 30, 2017 14:31 pm
यह पहला मौका है जब जैकलीन और सिद्धार्थ किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर राज कर रहे हैं।

अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ को तमाम अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट किया गया है, लेकिन खूबसूरत मियामी में फिल्माई गई यह पहली बॉलीवुड एक्शन फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर में खूबसूरत नजारों के बीच जहां एक तरफ कार दौड़ती दिखाई दे रही है, वहीं दूसरी ओर गोलीबारी हो रही है। इससे साफ है कि फिल्म में एक्शन काफी जबरदस्त है। इससे पहले मियामी में कई हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। ‘ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की’ के निर्माताओं ने फिल्म को कारगार मनोरंजक बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। इस फिल्म में खूबसूरत नजारे, धमाकेदार एक्शन और हर तरह का मनोरंजन मौजूद है।

ट्रेलर के साथ ही फिल्म के दो गाने भी जारी किए गए हैं, जिसमे से पहला गीत ‘डिस्को डिस्को’ हिट नंबर साबित हो रहा है। यह गीत डिस्को थीम पर आधारित है और सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नाडीज के डांस ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं। जैकलिन फर्नाडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ दिखने वाली जोड़ी में शुमार हो गई है। ‘ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की’ ने अपने ट्रेलर से काफी प्रशंसा बटोरी है। राज निदीमोरू और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की बहुप्रतिक्षित फिल्म एक्शन कॉमेडी फिल्म ए जेंटलमैन का दूसरा गाना बात बन जाए 27 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में पहली बार सिड डबल रोल में नजर आएंगे। एक्टर का पहला किरदार सुशील गौरव का है जबकि दूसरा रिस्की ऋषि का है। वहीं जैकलीन को भी एक सुंदर सुशील नहीं बल्कि फ्लर्ट करने वाला शरारती लड़का चाहिए। जैकी और सिड पहली बार साथ में इस फिल्म के जरिए स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। बात बन जाए गाने की बात करें तो इसमें मियामी की खूबसूरत लोकेशन को दिखाया गया है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.