December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

जैकलीन फर्नांडिस अस्पताल में भर्ती, आगे बढ़ाई गई ‘झलक दिखला जा’ की शूटिंग

Jacqueline Fernandez Hospitalized: झलक दिखला के सेट पर जज के तौर पर नजर आने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कुछ दिनों के लिए शूट पर नहीं जा सकेंगी।

चिटियां कलाईयां गाने में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस।

झलक दिखला के सेट पर जज के तौर पर नजर आने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कुछ दिनों के लिए शूट पर नहीं जा सकेंगी। इसकी वजह है अचानक से उनकी तबीयत का नासाज होना। अंग्रेजी साइट फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन को कुछ समय से तेज बुखार होने के चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। हालांकि यहां पर इलाज के बाद अब उन्हें घर भेज दिया गया है, और बेड रेस्ट करने को कहा गया है। तो अब क्योंकि जैकलीन कुछ दिन आराम करेंगी तो वह शायद कुछ एपिसोड में आपको शो पर दिखाई न दें।

WATCH VIDEO: चिंकारा शिकार मामले में सलमान खान की मुश्किलें बढ़ीं

रिपोर्ट के मुताबिक साइट के सूत्रों ने बताया कि वह शो पर शूट के लिए नहीं आ सकेंगी क्योंकि उन्हें तेज बुखार है और उन्हें अस्पताल में भर्ती भी होना पड़ा था। उन्होंने बताया कि हाल ही में उन्होंने करण जौहर और फराह खान के साथ शूट किया था। हालांकि इसी दौरान शो के क्रू ने शो के सेमी फिनाले के शूटिंग शुरू कर दी है। जैकलीन के बीमार होने की खबर के बाद जब टीम करन के साथ शो का फिनाले शूट करने लगी तो करण जौहर को भी ऐ दिल है मुश्किल के बारे में एक जरूरी कॉल आने पर शूटिंग छोड़ कर जाना पड़ा। इसके बाद प्रोडक्शन ने शूट को आगे बढ़ाने का फैसला किया। सूत्रों ने बताया कि ऋतिक रोशन जो कि इस एपिसोड के लिए स्पेशल गेस्ट होने थे, को शो के शेड्यूल को आगे बढ़ाए जाने के बारे में बता दिया गया है।

READ ALSO: फोर्स-2 का ट्रेलर देखकर शहीदों के परिवारों ने मेकर्स को लिखा लेटर, कहा…

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 1:46 pm

सबरंग