ताज़ा खबर
 

जैकी चैन ने कहा- नमस्ते सलमान, अपने भाई के साथ तुम्हे देखने आ रहा हूं

सोनू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 62 साल के एक्टर के साथ एक छोटी सी क्लिप शेयर की। जिसमें वो कहते हैं नमस्ते सलमान, मैं अपने भाई के साथ तुम्हें देखने भारत आ रहा हूं।
Author नई दिल्ली | January 20, 2017 19:17 pm
सोनू सूद और जैकी चैन ने सलमान खान को भेजा मैसेज। (Image Source: Instagram)

जैकी चैन और सोनू सूद इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म कुंग फू योगा का प्रमोशन करने में बिजी हैं। इसी सिलसिले में जैकी ने सोशल मीडिया पर सलमान खान को प्रणाम किया और पावर पैक्ड सरप्राइज के साथ उन्हें चेतावनी भी दे दी। सोनू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 62 साल के एक्टर के साथ एक छोटी सी क्लिप शेयर की। जिसमें वो कहते हैं नमस्ते सलमान, मैं अपने भाई के साथ तुम्हें देखने भारत आ रहा हूं। इस वीडियो को कैप्शन दिया- भाई सलमान खान, मेरे पास तुम्हारे लिए एक पावर पैक्ड सरप्राइज है। भारत में जल्द ही मिलेंगे पांडे जी। हम आ रहे हैं जैकी चेन।

43 साल के देवी स्टार ने वीडियो में कहा- कुंग फू योगा रॉक करने के लिए तैयार है। ऑल द बेस्ट, चीयर्स। इसके बाद दोनों हवा में घूंसे मारते हुए अपनी मजबूती का प्रदर्शन करते हैं। यह फिल्म 27 जनवरी को रिलीज होगी। स्टैनली टोंग के निर्देशन में बनी फिल्म में दिशा पटानी, अमायरा दस्तूर और आरिफ रहमान भी नजर आएंगे। बता दें कि कुंग फू योगा का ट्रेलर आधिकारिक रूप से रिलीज कर दिया गया है। इसे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। सलमान ने लिखा- शुक्रिया जैकी चेन यह फिल्म मेरे छेदी सिंह (सोनू सूद) को देने के लिए। यह सबसे ज्यादा कूल है।

सबरंग