ताज़ा खबर
 

‘जब हैरी मेट सेजल’ स्टार शाहरुख खान ने लिया स्पाइडर-मैन अवतार, देखिए वीडियो

फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" के निर्देशक इम्तियाज अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान स्पाइडर मैन की तरह बस के अंदर लटकते नजर आ रहे हैं।
Author नई दिल्ली | July 7, 2017 11:29 am
शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक सेल्फी भी पोस्ट की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- थकाने वाला लेकिन मजेदार गाने की शूटिंग।”

फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” के निर्देशक इम्तियाज अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान स्पाइडर मैन की तरह बस के अंदर लटकते नजर आ रहे हैं। शाहरुख इस वीडियो में कह भी रहे हैं, “मैं स्पाइडर मैन होता”। इम्तियाज अली ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा- देखो मुझे बस में कौन मिला। 12 घंटे पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 8 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की यह फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी। यह तीसरी बार होगा जब शाहरुख और अनुष्का एक ही फिल्म में साथ काम करेंगे। इससे पहले ये दोनों रब ने बना दी जोड़ी और “जब तक है जान में साथ” काम कर चुके हैं।

हाल ही में शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक सेल्फी भी पोस्ट की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- थकाने वाला लेकिन मजेदार गाने की शूटिंग।” मस्तमौला शाहरुख को शूटिंग के दौरान जब भी वक्त मिलता है वह अपने काम से थोड़ा सा ब्रेक लेकर कुछ ऐसा करते हैं जो न सिर्फ उन्हें बल्कि उनके साथियों को भी एंटरटेन कर जाता है। शाहरुख का यही अंदाज उन्हें खास बनाता है। मालूम हो कि शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का नया गाना बीच बीच में रिलीज कर दिया गया है। यह दूसरा गाना है इससे पहले राधा रिलीज किया गया था जो काफी रोमांटिक था। वहीं बीच बीच में एक पार्टी नंबर है।

पांचवे मिनी ट्रेलर में दिखाया गया था कि सेजल यानी अनुष्का शर्मा अपनी खोई हुई सगाई की अंगूठी की तलाश में हैं। और वो अपने इस मिशन में जबर्दस्ती हैरी को शामिल कर लेती हैं। हालिया रिलीज गाना दिखाता है कि कैसे यह स्टार्स उस अंगूठी की खोज मे निकले हैं और उनका यह टास्क कई मुसीबतें भी खड़ी कर देता है। इस गाने में दोनों एक्टर्स की केमिस्ट्री जबर्दस्त दिखाई गई है। गाने में जहां सुपरस्टार काफी हैंडसम लग रहे हैं और डिस्को बीट्स पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं यह गाना आपको शाहरुख की 2003 में आई कल हो ना हो के गाने इट्स द टाइम टू डिस्को की याद दिलाएगा।

Look who I found in the bus!

A post shared by Imtiaz Ali (@imtiazaliofficial) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग