ताज़ा खबर
 

‘राधा’ के बाद अगले हफ्ते रिलीज होगा ‘जब हैरी मेट सेजल’ का दूसरा गाना!

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का हाल ही में 'राधा' सॉन्ग रिलीज हुआ था। इस कैजी सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 14:26 pm
‘जब हैरी मेट सेजल’ का हाल ही में ‘राधा’ सॉन्ग रिलीज हुआ था। इस कैजी सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं अब शाहरुख की इस अप कमिंग फिल्म दूसरा गाना भी रिलीज होने वाला है।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का हाल ही में ‘राधा’ सॉन्ग रिलीज हुआ था। इस कैजी सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं अब शाहरुख की इस अप कमिंग फिल्म दूसरा गाना भी रिलीज होने वाला है। माना जा रहा है गाना अगले हफ्ते रिलीज किया जाना है।

बताया जा रहा है कि यह गाना पंजाबी पैपी बीट वाला सॉन्ग होगा। वहीं शाहरुख खान फिल्म के सेकेंड हाफ में टरबन पहने नजर आएंगे। शाहरुख फिल्म में एक पंजाबी लड़के का किरदार निङा रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख टूरिस्ट गाइड बने हैं। वह सेजल बनी अनुष्का को गाइड करते नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख का नाम हैरी होगा जो कि कैनेडा में रहता है। इसके बाद हैरी मुंबई जाता है फिर पंजाब के लिए निकलता है।

वहीं फिल्म को लेकर इस बीच एक कॉन्ट्रोवर्सी भी खड़ी हुई। इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के दूसरे मिनि ट्रेलर के रिलीज के बाद से शुरु हुआ। इस प्रोमो में फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान से इस शब्द ‘इंटरकोर्स’ को फिल्म की एक सीन के दौरान बोला है। सीबीएफसी ने फिल्म में इस शब्द के प्रयोग पर आपत्ति जाहिर की है। प्रोमो को देखने के बाद सीबीएफसी के अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत में इसे लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था, ।’ वहीं केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का कहना है कि फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में यूज किए गए शब्द ‘इंटरकोर्स’ को वह नहीं हटाएंगे अगर फिल्म मेकर्स एक लाख लोगों का समर्थन जुटा लेते हैं।

इससे पहले फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का पहला गाना रिलीज कर किया गया। राधा नाम का गाना पंजाबी टच लिए हुए है। अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का म्यूजिक प्रीतम ने दिया तो गाने में सुनिधी और शाहिद ने आवाज दी है। गाने की शुरूआत में शाहरूख ये बताते दिखाए गए हैं कि पंजाबी तेज आवाज में क्यो गाना गाते हैं। शाहरुख अनुष्का से कहते हैं कि क्योंकि पंजाबियों के पास ट्रेक्टर होता है इसलिए उससे तेज आवाज में गाना पड़ता है। ये फिल्म इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.