ताज़ा खबर
 

जब हैरी मेट सेजल का गाना फुर्र का टीजर रिलीज: भांगड़ा करते नजर आए शाहरुख खान

Jab Harry Met Sejal songs: शाहरुख खान ने 11 घंटे पहले फुर्र के टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- मैं उन सब चीजों को फॉलो करुंगा जो तुम कहोगी अनुष्का शर्मा। तु
जब हैरी मेट सेजल के गाने फुर्र का टीजर रिलीज।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के अपकमिंग गाने फुर्र का 2 अगस्त को टीजर जारी कर दिया गया है। दोनों स्टार्स इस समय फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी वजह से निर्माताओं ने फुर्र का टीजर जारी किया है। यह टीजर वीडियो 34 सेकेंड का है। गाने की बात करें तो इसे डीजे डिप्लो, रॉकी और प्रीतम कंपोज किया है। वहीं इसे मोहित चौहान ने अपनी आवाज दी है। फिल्म के प्रति दर्शकों की उत्सुकता को बरकरार रखने के लिए निर्माता फिल्म के पोस्टर, गानों के टीजर जारी कर रहे हैं। फुर्र को 2 अगस्त के दिन पूरा रिलीज कर दिया जाएगा।

वैसे अभी तक दर्शकों की तरफ से फिल्म के पोस्टर, मिनी ट्रेलर, ट्रेलर और गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जिस वजह से उम्मीद जताई जा रही है कि यह हिट साबित होगी। शाहरुख खान ने 11 घंटे पहले फुर्र के टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- मैं उन सब चीजों को फॉलो करुंगा जो तुम कहोगी अनुष्का शर्मा। तुमसे चिपक गया हूं। डिप्लो और फुर्र के लिए कल का इंतजार नहीं कर सकता।  तब तक मिनी फुर्र से काम चलाओ। एक्टर को जवाब देते हुए अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर लिखा- शाहरुख खान देखो क्या होता है जब डिप्लो बीट को छोड़कर फुर्रिंग करना शुरू करते हैं। कल गाना रिलीज होगा।

1 अगस्त के दिन शाहरुख खान अपनी को-स्टार अनुष्का शर्मा के साथ वाराणसी पहुंचे थे। अब ऐसा कैसे हो सकता था कि एक्टर बनारस जाएं और वहां के मशहूर पान का लुत्फ ना लें। इसी वजह से पान के शौकीन शाहरुख ने अपनी टीम से बनारसी पान खाने के लिए कहा था। शाहरुख ने पहले बनारस का पान खाया और इसके बाद वह जा पहुंचे अशोका इंस्टीट्यूट जहां उनका इंतिजार कर रही हजारों की भीड़ से शाहरुख रूबरू हुए थे।

@iamsrk see what happens when @diplo drops the beat & starts Phurring! Song tomorrow till then here's #MiniPhurrr

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का शर्मा को शाहरुख ने खुद अपने हाथों से पान खिलाया जिसकी तस्वीरें शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से शेयर की थी। फिल्म की बात करें तो सिनेमाघरों में 4 अगस्त को रिलीज होने जा रही शाहरुख स्टारर जब हैरी मेट सेजल फिल्म में एक टूरिस्ट गाइड और एक पर्यटक की कहानी है जिसकी शूटिंग कई अलग-अलग देशों में की गई है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग