ताज़ा खबर
 

Jab Harry Met Sejal Collection: ‘ट्यूबलाइट’ से भी बड़ी ‘फ्लॉप’ है शाहरुख की यह फिल्म

Jab Harry Met Sejal Movie Collection: जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा तीसरी बार पर्दे पर एक साथ नजर आए थे। इससे पहले ये दोनों एक्टर्स रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान फिल्म में साथ काम कर चुके हैं।
Author नई दिल्ली | August 11, 2017 17:47 pm
शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का पोस्टर।

Jab Harry Met Sejal Movie Collection: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल ने पिछले शुक्रवार को 15 करोड़ 25 लाख की कमाई के साथ खाता खोला था। फिल्म ने पहला वीकेंड खत्म होते-होते 45 करोड़ 75 लाख रुपए की कमाई कर ली थी। हालांकि फिल्म की कहानी को लेकर आ रहे निगेटिव रिएक्शन और गानों के जरूरत से ज्यादा इस्तेमाल की शिकायतें दर्शकों की तरफ से आती रहीं लेकिन बावजूद इसके पहला हफ्ता खत्म होने तक फिल्म ने 58 करोड़ 40 लाख रुपए कमा लिए। गौर वाली बात यह है कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट भी हालांकि बॉक्स ऑफिस पर पिट गई लेकिन बावजूद इसके फिल्म ने पहला हफ्ता पूरा होने तक 106 करोड़ 86 लाख रुपए कमा लिए थे। इम्तियाज अली निर्देशित यह फिल्म तो उस आंकड़े को भी छू पाने में कामयाब नहीं हुई।

जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा तीसरी बार पर्दे पर एक साथ नजर आए थे। इससे पहले ये दोनों एक्टर्स रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान फिल्म में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा था और ऐसा माना जा रहा था की फिल्म पहला वीकेंड पूरा होने तक 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। हालांकि इसे दर्शकों की निराशा और क्रिटिक्स के खराब रिव्यूज का खामियाजा भुगतना पड़ा और वक्त से साथ इसका बिजनेस बढ़ने की बजाए घट गया। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक ट्यूरिस्ट गाइड (शाहरुख खान) और एक पर्यटक (अनुष्का शर्मा) के साथ होने वाली सिलसिलेवार चीजों को दिखाता है। फिल्म की शूटिंग कई अलग-अलग देशों में हुई है जिसके लिए इन दोनों को ही घूमने फिरने का काफी मौका मिला।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे बॉलीवुड का सबसे बुरा दौर बताया है। फिल्म की गिरती कमाई की एक वजह इसकी हो रही नकारात्मक माउथ पब्लिसिटी है। जिसकी वजह से दर्शक सिनेमाघरों में नहीं आ रहे हैं। फिल्म में खूबसूरत लोकेशन के अलावा बेहतरीन गाने हैं लेकिन कमजोर कहानी और स्क्रिप्ट का खामियाजा शाहरुख और अनुष्का को भुगतना पड़ रहा है। 4 अगस्त को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल की कमाई बढ़ने की बजाए लगातार घटती जा रही है। रिलीज के पांचवे दिन फिल्म की कमाई में सबसे ज्यादा गिरावट दर्ज की गई।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.