ताज़ा खबर
 

जब हैरी मेट सेजल का पांचवा मिनी ट्रेलर रिलीजः अब जानिए क्यों कई अलग-अलग देशों में हुई है फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का पांचवा मिनी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के अब तक रिलीज किए गए बाकी मिनी ट्रेलर्स की तरह यह ट्रेलर भी एक कहानी कहता है।
Author नई दिल्ली | July 2, 2017 19:36 pm
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का पांचवा मिनी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का पांचवा मिनी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के अब तक रिलीज किए गए बाकी मिनी ट्रेलर्स की तरह यह ट्रेलर भी एक कहानी कहता है। यह ट्रेलर आपको यह वजह भी बताता है कि क्यों फिल्म की कहानी कई अलग-अलग देशों में शूट की गई है और क्यों इसके ट्रेलर को दो फ्लाइट के मैप जैसा लुक देने का प्रयास किया गया है। असल में फिल्म में सेजल की इंगेजमेंट रिंग कहीं खो गई हैं और वह कई मुल्कों के नाम बताती है जहां उनकी रिंग हो सकती है। फिल्म ट्रेलर डिसक्रिप्शन में भी यह लिखा गया है कि सेजल को उसकी लॉस्ट रिंग आखिर कहां मिलेगी। इस वीडियो को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है।

वीडियो के साथ यह भी बताया गया है कि फिल्म की कहानी यूरोप के अलग-अलग देशों में बुनी जाती है। 36 सेकेंड का यह मिनी ट्रेलर अपने आप में मजेदार है। हाल ही में फिल्म का चौथा मिनी ट्रेलर रिलीज किया गया था। क्या आपको पता है कि सेजल का मतलब क्या होता है? नहीं तो फिल्म का चौथा ट्रेलर देखिए आपके पता चल जाएगा। इसमें किंग खान एक्ट्रेस से पूछते हैं- आपका नाम क्या है मैडम? जिसके जवाब में वो कहती हैं सेजल। इसके बाद वो अपने नाम का मतलब बताने की कोशिश करती हैं लेकिन एक्टर कहते हैं रहने दीजिए मैं सेजल से ही काम चला लूंगा। अगर ट्रेलर देखकर भी आपको नाम का मतलब समझ नहीं आया है तो आपको बता दें कि इसका मतलब होता है बहती नदी।

हाल ही में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का गाना ‘राधा’ रिलीज किया गया था। अब इस गाने की मेकिंग वीडियो रिलीज की गई है। इस गाने को लेकर अनुष्का शर्मा का कहना है कि वह शाहरुख के आगे डांस कर रही हैं वह ऐसा फील कर रही हैं जैसे कि वह बसंती हों और शाहरुख के लिए डांस कर रही हैं।

देखिए फिल्म का पांचवा मिनी ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग