June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

जब हैरी मेट सेजल का दूसरा मिनी ट्रेलर रिलीज, शाहरुख खान से ये कैसा अजीब बॉन्ड साइन करा रहीं अनुष्का शर्मा?

SRK Harry Met Sejal Trailer: इसके बाद एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्होंने एलएलबी की हुई है और वो परिवार के कानूनी मामलों को संभालती हैं। इसके अलावा ट्रेलर में दोनों के बीच होने वाले रोमांस की एक झलक भी देखने को मिलती है।

Author नई दिल्ली | June 19, 2017 12:35 pm
शाहरुख खान से एक बॉन्ड साइन करवा रही हैं अनुष्का शर्मा। (Image Source: Youtube)

जब हैरी मेट सेजल का आज यानी की 19 जून को दूसरा मिनी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले कल यानी 18 जून को पहला मिनी ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म के निर्माताओं ने पूरा ट्रेलर एक साथ रिलीज ना करते हुए टुकड़ों में इसे रिलीज करने का फैसला किया है। जिससे कि लोगों की जिज्ञासा फिल्म को लेकर बनी रहे। आज जो ट्रेलर रिलीज हुआ है उसमें अनुष्का शाहरुख से एक इनडैमनिटी बॉन्ड (क्षतिपूर्ति पत्र) साइन करवा रही हैं। जिसके अनुसार अगर उन दोनों के बीच किसी तरह के शारीरिक रिश्ते बनते हैं तो हैरी को उसका कोई हर्जाना नहीं देना होगा। जिसे देखकर एक्टर खुश हो जाते हैं और कहते है ये तो बहुत बढ़िया हो गया।

इसके बाद एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्होंने एलएलबी की हुई है और वो परिवार के कानूनी मामलों को संभालती हैं। इसके अलावा ट्रेलर में दोनों के बीच होने वाले रोमांस की एक झलक भी देखने को मिलती है। इस ट्रेलर को शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया है- अब मुझे डरने की जरुरत नहीं। ये इनडैमनिटी बॉन्ड है ना। वहीं अगर कल रिलीज हुए ट्रेवर की बात करें तो उसमें अनुष्का का रोल मासूमियत वाला दिखा था। इसी वजह से वो समझ नहीं पाती हैं कि एक्टर क्या कहना चाहते हैं। इसके बजाए वो सवाल करते हुए पूछती हैं लड़का लड़की में होता क्या है? जिसका शाहरुख जवाब नहीं दे पाते हैं और सर पकड़कर बैठ जाते हैं। एक चीज तो है जब आप यह मिनी ट्रेलर देखोगे आपको हैरी के किरदार से प्यार हो जाएगा।

हैरी का किरदार काफी लाइवली, दोस्ताना और माचो बनने वाला है। इसकी वजह है वो केलब जाता है, ड्रिंक करता है। इसी वजह से आप दूसरे ट्रेलर का इंतजार नहीं कर सकते। शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से यह पहला मिनी ट्रेलर जारी किया है। जिसे टाइटल दिया है- कैरेक्टर खराब। कैप्शन में शाहरुख ने लिखा- सेजल, मैंने तो पहले से ही बताया था कि मैं थोड़ा सा चीप हूं। और कल कुछ और बताता हूं।

इस ट्रेलर का हाइलाइट है अनुष्का का गुजराती एक्सेंट। गुजराती अवतार में वो काफी जंच रही हैं। फइल्मौरी एक्ट्रेस का भोलापन आपको उनकी डेब्यू फिल्म रब ने बना दी जोड़ी की याद दिलाएगा। बता दें कि इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” के नाम की घोषणा किए जाने से पहले इसके नाम को लेकर काफी गहमा-गहमी रही थी।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 19, 2017 12:31 pm

  1. D
    Dailynews Trend
    Jun 20, 2017 at 3:56 pm
    : dailynewstrend.news/baadshaho-teaser-out-ajay-devgn-emraan-hashmi-esha-gupta-and-vidyut-jamwal-does-great-action/
    Reply
    सबरंग