ताज़ा खबर
 

जब हैरी मेट सेजल Box Office Collection Day 4: दर्शकों पर जादू चलाने में नाकामयाब रही शाहरुख अनुष्का की फिल्म

Jab Harry Met Sejal Box Office Collection: शाहरुख खान की फिल्म की कमाई में नहीं हो रहा है इजाफा।
शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक नहीं ला पा रहे हैं।

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर जब हैरी मेट सेजल दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकामयाब रही है। इस फिल्म से उम्मीद थी कि यह बॉक्स ऑफिस पर सफल रहेगी क्योंकि बाहुबली के बाद कोई भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। लेकिन सभी को हैरान करते हुए यह फिल्म असफल होती लग रही है। शाहरुख और अनुष्का की हिट जोड़ी भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल नहीं हो पा रही है। सोमवार को रक्षाबंधन का अवसर था। फिल्म से उम्मीद थी कि इसे त्योहार का फायदा मिलेगा लेकिन इसका उलट हुआ।

फिल्म का बिजनेस सोमवार को 15 करोड़ से घटकर 7 करोड़ पर आ गया। ऐसा शाहरुख खान कि किसी फिल्म के साथ नहीं हुआ था। अब लग रहा है कि किंग खान की फिल्म का हाल भी सलमान खान की ट्यूबलाइट की तरह होगा। जोकि ईद के मौके पर रिलीज होने के बावजूद 100 करोड़ के आंकड़े तक मुश्किल से पहुंची थी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया। उन्होंने लिखा- जब हैरी मेट सेजल ने शुक्रवार को 15.25 करोड़, शनिवार को 15 करोड़, रविवार को 15.50 करोड़ और सोमवार रक्षाबंधन के दिन 7.15 करोड़ रुरए की कमाई की। जिसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 52.90 करोड़ रुपए हो गया है।

उम्मीद है कि फिल्म की कमाई में मंगलवार को कुछ इजाफा हुआ होगा। अभी आधिकारिक आंकड़े आना बाकी है। लेकिन पूरी दुनिया से फिल्म ने 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। विदेश में फिल्म ने 44.09 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म की कहानी एक टूरिस्ट गाइड हरिंदर सिंह नेहरा उर्फ हैरी की है। जो यूरोप में रहता है और बिलकुल अकेला है। वहीं अनुष्का शर्मा एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जिनकी इंगेजमेंट रिंग ट्रिप के दौरान कहीं खो जाती है।

हाल ही में समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में निर्देशक इम्तियाज अली ने कहा- मुझे पता है कि कई लोगों को लगेगा कि यह एक ज्ञानवर्धक फिल्म है, लेकिन मैंने इसे उस उद्देश्य से बनाया ही नहीं है। कुछ लोगों को लगता है कि मेरी फिल्म समझने के लिए बहुत दिमाग लगाने की जरूरत है। मेरे लिए यह चौंकाने वाली बात थी।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग