ताज़ा खबर
 

जब हैरी मेट सेजल Box Office Collection Day 2: सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों में शुमार हुई शाहरुख अनुष्का की फिल्म

Jab Harry Met Sejal Box Office Collection: शाहरुख खान की फिल्म रक्षाबंधन से पहले रिलीज हुई है ऐसे में उम्मीद है कि इसे छुट्टी का फायदा मिलेगा।
शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्मों में शुमार।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की बहुप्रतीक्षित फिल्म जब हैरी मेट सेजल आखिराकर 4 अगस्त को रिलीज हो गई है। बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार यह 2017 में सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्मों में शुमार हो गई है। इस लिस्ट में एसएस राजामौली की बाहुबली: द कनक्लूजन, सलमान खान की ट्यूबलाइट, शाहरुख खान की जनवरी में रिलीज हुई फिल्म रईस और अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 शामिल हैं। किंग खान की फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ रुपए की कमाई की जो उनकी ही फिल्म रईस के ओपनिंग कलेक्शन से कम है। रईस ने पहले दिन 20.42 करोड़ रुपए कमाए थे। हालांकि उम्मीद है कि फिल्म आने वाले दिनों में ज्यादा कलेक्शन कर सकती है।

शाहरुख की फिल्म रक्षाबंधन से पहले रिलीज हुई है ऐसे में उम्मीद है कि इसे छुट्टी का फायदा मिल सकता है। सोमवार को फिल्म की कमाई बढ़ने की आशंका है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार दूसरे दिन फिल्म की कमाई में कुछ खास बढ़ोतरी नहीं हुई और इसने 16.50 करोड़ की कमाई की। हालांकि अभी आधिकारिक आकंड़ो का आना बाकी है। जिसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म से पहले दिन 20 करोड़ से ऊपर की कमाई करने की उम्मीद थी। जब हैरी मेट संजल को क्रिटिक्स से ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं। ज्यादातर लोगों को फिल्म का पहला पार्ट काफी पसंद आया वहीं दूसरे पार्ट ने उन्हें निराश किया।

जब हैरी मेट सेजल फिल्म में तीसरी बार अनुष्का और शाहरुख ने साथ काम किया है। इम्तियाज को दर्शकों के सामने यूनिक लव स्टोरी पेश करने के लिए जाना जाता है। फिल्लौरी के बाद अनुष्का की दूसरी फिल्म रिलीज हुई है। रिलीज के दिन ही ट्वीट करके तरण ने लिखा था- जब हैरी मेट सेजल कुछ खास इंप्रेस नहीं कर सकी। अच्छी परफॉर्मेंस, शानदार लोकेशन्स, ब्लैंड और बोरिंग स्क्रीनप्ले। इस सबके अलावा तरण ने लिखा कि फिल्म में बहुत ज्यादा गाने हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक ट्यूरिस्ट गाइड और एक पर्यटक के बीच सिलसिलेवार ढंग से घटने वाली चीजों पर आधारित है। फिल्म में शाहरुख एक ट्यूरिस्ट गाइड हैं और अनुष्का एक गुजराती लड़की के किरदार में हैं जो कि दूसरे मुल्क में आकर अपनी इंगेजमेंट रिंग खो देती हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग