December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

करवा चौथ पर सलमान खान की खास फ्रेंड यूलिया ने फोटो के साथ शेयर किया मैसेज, See Pic

करवा चौथ के मौके पर बॉलीवुड भी इस त्योहार के रंग में रंगा दिखा। लगभग सभी शादीशुदा सेलेब्स ने अपने पार्टनर्स के लिए करवा चौथ का व्रत रखा।

सलमान खान और यूलिया वंतूर।

करवा चौथ के मौके पर बॉलीवुड भी इस त्योहार के रंग में रंगा दिखा। लगभग सभी शादीशुदा सेलेब्स ने अपने पार्टनर्स के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। यह त्योहार अब एक रीति रिवाज से बढ़कर एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करने का एक तरीका बन गया है। यही वजह है कि मना करने के बावजूद भी दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के लिए व्रत रखा था। एक तरफ जहां देशभर में इस त्योहार की धूम रही। वहीं दूर बैठी यूलिया ने भी करवा चौथ पर एक खास मैसेज शेयर किया। यूलिया ने एक तस्वीर शेयर करते हुए इस दिन सभी को करवा चौथ की बधाई दी। यूलिया पिछले कुछ समय से भारत में थीं लेकिन अब वह रोमानिया लौट चुकी हैं।

बता दें कि हाल ही में सलमान ने अपनी शादी अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने कहा था कि वह अपने पापा-मम्मी की एनिवर्सी यानि 18 नवंबर को शादी करने वाले हैं। इसके कुछ समय बाद यूलिया और सलमान के बीच दूरी खबरें मीडिया में चल रही थीं। लेकिन इन सब के बीच यूलिया की इस पोस्ट ने दोनों के रिश्तों की खबरों एक बार फिर हवा दे दी है।

यूलिया ने यह तस्वीर शेयर करते हुए एक खास मैसेज भी लिखा, “God has given each one of us 2 eyes, 2 ears, 2 hands, 2 legs. To be complete we need THE matching heart. Celebrate love, it’s the most beautiful gift we have. Happy Karva Choth!”

करवा चौथ के मौके पर सलमान के भाई अरबाज और उनकी पत्नी के बीच भी दूरियां कम होती दिखीं। जी हां अरबाज और मलाइका फैमिली के कुछ दूसरे मेंबर्स के साथ बांद्रा के एक पॉपुलर रेस्त्रां में डिनर करते नजर आए। इस खास दिन पर मलाइका ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी। उनके साथ उनकी बहन अमृता भी मौजूद थीं। डिनर के बाद अरबाज और मलाइका वहां से अपनी-अपनी गाड़ियों में निकल गए।

बता दें कि अरबाज और मलाइका कह चुके हैं कि वो दोनों अलग हो रहे हैं। ऐसे में उनका करवा चौथ पर साथ डिनर करना कई बातें कह रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तलाक के सवाल पर अरबाज ने कहा था कि आज की तारीख में हम साथ-साथ नहीं हैं। हम अलग हो चुके हैं और अभी बस इतना ही है। वहीं मलाइका भी कह चुकी हैं कि वह अरबाज से अलग रह रही हैं।

Read Also:बिपाशा बसु, प्रीति जिंटा, गीता बसरा, मान्यता दत्त और दूसरे सेलेब्स की करवा चौथ Pics

Read Also:दिव्यांका त्रिपाठी ने सेट पर की करवा चौथ की पूजा, सुशांत की एक्स GF ने भी शेयर की तस्वीर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 21, 2016 11:38 am

सबरंग